जम्मू कश्मीर: उरी में सेना को बड़ी सफलता, 5 दिन के सर्च ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर: उरी में सेना को बड़ी सफलता, 5 दिन के सर्च ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में 18 सितंबर से शुरू हुआ सेना का तलाशी अभियान खत्म हो गया है. पांच दिन के इस बड़े ऑपरेशन में सेना को बड़ी सफलता मिली है. सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. यही नहीं, तलाशी अभियान में सेना ने आतंकियों के पस से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं.

भारतीय सेना से संबंधित अधिकारियों के अनुसार, 18 सितंबर की रात से ये अभियान शुरू किया गया था. इसके बाद सोमवार (20 सितंबर) को उरी सेक्टर में एहतियात के तौर पर इंटरनेट भी स्थगित कर दिया गया था. हालांकि, यहां बुधवार से इंटरनेट दोबारा शुरू कर दिया गया है. सेना ने बताया कि पिछले चार दिनों में उरी सेक्टर में आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाया गया था. इसमें तीन आतंकियों को उरी सेक्टर में रामपुर के पास मार गिराया गया. ये तीनों आतंकी पड़ोसी देश पाकिस्तान से कश्मीर में घुसे थे. सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से 5 एके-47, 8 पिस्टल और 70 हैंड ग्रेनेड जब्त किए हैं.

बता दें कि, उरी सेक्टर में सेना को संदिग्ध गतिविधि देखी गई थी, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया था. उरी वही इलाका है, जहां सितंबर 2016 में सेना पर आतंकियों ने हमला किया था. जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक कर बदला लिया था. 

सुष्मिता सेन की 'आर्या' को मिला इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेशन

डीजल की कीमतों में आया उछाल, जानिए पेट्रोल का हाल

डेंगू के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार ने राज्यों में जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -