बड़ी खबर! मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव पर लगी रोक
बड़ी खबर! मध्यप्रदेश पंचायत चुनाव पर लगी रोक
Share:

भोपाल: एमपी पंचायत चुनाव पर रोक लग गई है। शिवराज मंत्रिमंडल में चुनाव रोके जाने पर मंजूरी बन गई है। सरकार अब इसका प्रस्ताव राज्यपाल के पास भेजेगी। इसके अतिरिक्त शिवराज कैबिनेट की मीटिंग में हंड्रेड डायल योजना को अनुमति दे दी गई। ये योजना जारी रहेगी। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन के लिए 215 करोड़ के बजट को अनुमति प्राप्त हो मिल गई है। राज्य में 65 कन्या छात्रावास खोले जाएंगे।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ही राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसके संकेत दे दिए थे। उन्होंने कोरोना का हवाला देते हुए बताया था कि लोगों के जीवन से बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के समक्ष अपनी बात रखूंगा। जान है तो जहान है। कोरोना काल में हुए चुनाव से बहुत हानि हुई थी। दहशत एवं आहट को देखते हुए पंचायत चुनाव टाले जाने चाहिए।

वही कोरोना को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने बताया था 18 वर्ष से कम आयु के बच्चे जो भारत के भावी निर्माता हैं हम रिस्क नहीं ले सकते हैं। मगर कोचिंग सेंटर कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए चलाएं। विगत 24 घंटे में कोरोना के 32 नए प्रकरण आए हैं। जबकि 14 ठीक होकर घर गए हैं। अभी राज्य में 209 सक्रीय मामले हैं। कल कोरोना टेस्ट के लिए 62 हजार 900 नमूनें लिए गए। वही मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया पंचायत चुनाव टालने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। गृह विभाग हालात को देखते हुए आगे फैसले लेगा। कोरोना की वजह से पंचायत चुनाव टालने चाहिए। मैं मुख्यमंत्री के सामने अपनी बात रखूंगा। भाजपा कभी चुनाव से नहीं बचती है। ये काम कांग्रेस करती है, क्योंकि भाजपा अदालत नहीं गई थी।

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -