मप्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र में 61 कर्मचारी समेत 5 विधायक को हुआ कोरोना

मध्य प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र, जो 28 दिसंबर को शुरू होने वाला था, "कोविड-19 स्थिति" के मद्देनजर रखा गया है, एक अधिकारी ने रविवार को कहा- प्रोटेम स्पीकर के घंटे के बाद पता चला कि 61 कर्मचारी और अधिकारी विधानसभा सचिवालय और पांच विधायकों ने सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि तीन दिवसीय सत्र को स्थगित करने का निर्णय शाम को यहां आयोजित सर्वदलीय बैठक में लिया गया। विधान सभा के प्रधान ने कहा, "कोविड-19 की स्थिति के कारण 3-दिवसीय सत्र स्थगित कर दिया गया है। बजट सत्र में तीन दिन (जो अब समाप्त हो जाएगा) को जोड़ा जाएगा।" 

सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य उपस्थित थे। इस बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी। कांग्रेस ने पहले कहा था कि पार्टी नेता सोमवार को ट्रैक्टरों पर इन कानूनों के खिलाफ विधानसभा परिसर में पहुंचेंगे।

इससे पहले दिन में विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि राज्य विधानसभा सचिवालय के 61 कर्मचारियों और अधिकारियों ने अब तक कोरोना वायरस का परीक्षण किया है। शर्मा ने कहा कि विधायकों और उनके निजी कर्मचारियों को सत्र शुरू होने से पहले कोरोना वायरस परीक्षण से गुजरना पड़ा था।

डोनाल्ड ट्रम्प आखिरकार बड़े पैमाने पर $ 900 बिलियन COVID-19 राहत बिल पर किए हस्ताक्षर

क्या बिहार सीएम का पद छोड़ने वाले हैं नितीश कुमार ? एक बयान से मचा हड़कंप

कल गवर्नर से मिले थे, आज अमित शाह के साथ रहेंगे, कहीं 'भाजपा' में तो नहीं जा रहे सौरव गांगुली ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -