कल गवर्नर से मिले थे, आज अमित शाह के साथ रहेंगे, कहीं 'भाजपा' में तो नहीं जा रहे सौरव गांगुली ?
कल गवर्नर से मिले थे, आज अमित शाह के साथ रहेंगे, कहीं 'भाजपा' में तो नहीं जा रहे सौरव गांगुली ?
Share:

कोलकाता: पूर्व क्रिकेटर और BCCI चीफ सौरव गांगुली की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में एंट्री के कयास लगने लगे हैं. दरअसल, कल सौरव गांगुली अचानक पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से मिलने जा पहुंचे और आज वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ स्टेज शेयर करेंगे. कल की मुलाकात को राजभवन ने महज औपचरिक बताया था, किन्तु इस मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है.

गवर्नर धनखड़ से मुलाकात के सवाल पर खुद सौरव गांगुली ने आज कहा कि आखिर वो किसी से क्यों नहीं मिल सकते हैं. इस बीच सौरव गांगुली आज राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली आ रहे हैं. वो DDCA के एक इवेंट में शामिल होंगे. इस इवेंट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहेंगे. दरअसल, आज कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण होना है. इस कार्यक्रम में सौरव भी शामिल होंगे.

BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कल गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. राजभवन से बाहर निकलने के बाद सौरव गांगुली ने अपनी मुलाकात को 'कर्टसी कॉल' बताने के साथ ही पत्रकारों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. हालांकि राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि सौरव गांगुली के साथ उनकी कई मुद्दों पर बातचीत हुई. 

एस्ट्राजेनेका वैक्सीन कोविड-19 के खिलाफ देगा 100 प्रतिशत सुरक्षा

तुर्की में 5.3 तीव्रता का भूकंप

आरसीपी सिंह ने ली नीतीश कुमार की जगह, मिली जेडीयू की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -