MP के CM बनना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय! खुद दिया ये चौंकाने वाला बयान
MP के CM बनना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय! खुद दिया ये चौंकाने वाला बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। जहां कई नेता टिकट की दावेदारी पेश कर रहे हैं तो कई नेताओं का सपना सीएम बनने का है। इस बीच भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री एवं मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर अपना पक्ष जाहिर किया है।

दरअसल, एक पत्रकार ने कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किया था, आप भी भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं एवं कार्यकर्ता आपको भी सीएम बनते हुए देखना चाहते हैं, इस पर आपकी क्या राय है। तो इस सवाल का विजयवर्गीय ने हंसते हुए जवाब दिया तथा कहा, "आपके मुंह में घी शक्कर।" कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। उन्होंने अपने इस बयान से ये तो स्पष्ट कर दिया कि कहीं न कहीं उनके मन में भी मध्य प्रदेश का सीएम बनने की इच्छा है। हालांकि इसको लेकर उन्होंने खुलकर कुछ नहीं बोला है मगर इशारों-इशारों में वे अपनी बात कह गए।

उधर, रतलाम के जावरा में भाजपा उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने प्रदेश के मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसका रविवार को कैलाश विजयवर्गीय ने डैमेज कंट्रोल किया। रतलाम में एक कार्यक्रम के चलते विजयवर्गीय ने कहा, "राज्य के मुस्लिम भाजपा से प्रेम करते हैं। यही नहीं भाजपा को वोट भी देते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हमने उत्तर प्रदेश में देखा कि मुस्लिमों ने भाजपा को वोट दिया है, अब जब मध्य प्रदेश में गरीब कल्याण की योजनाएं पहुंच रही हैं तो यहां भी मुस्लिमों के वोट हमें मिलेंगे।"

'राजस्थान सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार..', सीएम गहलोत पर केंद्रीय मंत्री का तीखा वार

'अपने ही नागरिकों पर गोलियां बरसाने का कांग्रेस का इतिहास रहा है..', राहुल गांधी के बयान के बाद सीएम सरमा ने दिखाया आइना

पाकिस्तान: चीनी इंजीनियरों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आतंकी हमला, माजिद ब्रिगेड ने ली जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -