फिल्म रिव्यु : दि साइलेंट हीरोज
फिल्म रिव्यु : दि साइलेंट हीरोज
Share:

आज एक छोटे बजट की स्पेशल फिल्म दि साइलेंट हीरोज रिलीज हुई. फिल्म हालाँकि छोटे बजट की है लेकिन फिल्म की कहानी काफी दमदार है. फिल्म 13 मूक बधिर बच्चो की कहानी है. जो एक स्पेशल स्कूल से शुरू होती है. कहानी के सूत्रधार कपिल मल्होत्रा यानि मानव भारद्वाज है, जो इन बच्चो को पर्वतारोहण के लिए ले जाते है. जहा फिल्म की स्टोरी इतनी दमदार है वही फिल्म में नवोदित कलाकारों का अभिनय भी काबिले तारीफ है.

फिल्म की पूरी कहानी उन 13 मूक बधिर बच्चो और उनके अध्यापक के इर्द गिर्द घूमती है. जहा वो बच्चे काफी कठिनाइयों का सामना करके अपने लक्ष्य को हासिल करते है. शुरुआत में जहा उन्हें नकार दिया जाता है की वो कैसे पर्वतारोहण कर सकते है. एक प्रशिक्षक तो उन्हें पर्वतारोहण सिखाने से तक इंकार कर देती है ऐसे में उस अध्यापक का विश्वास और बच्चो की लगन से ही यह सपना पूरा होता है.

फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है जो पहले भी इस तरह की कई फिल्मो का निर्माण कर चुके है. फिल्म कई जगह काफी धीमी सी लगती है जो बोर भी करती है. हालंकि फिल्म में बच्चो का अभिनय काबिले तारीफ है. अगर आप एक अच्छी कहानी और लिक से हटकर फिल्म देखना चाहते है तो फिल्म जरूर देखे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -