मूवी रिव्यू : सनी की One Night Stand रिलीज
मूवी रिव्यू : सनी की One Night Stand रिलीज
Share:

कलाकार: सनी लियोने, तनुज विरवानी, न्यारा बैनर्जी

निर्देशक: जैसमीन मोजेज जिसूजा

बॉलीवुड निर्देशक जैसमीन मोजेज जिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'वन नाईट स्टैंड' आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सनी ने काफी बोल्ड द्र्श्यो को किया है. व हो भी क्यों ने बेबी डॉल अदाकारा सनी लियोने की फिल्में उनकी एक्टिंग और कहानी से अलग सनी के बोल्ड सींस की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहती है। ये फिल्म भी अपने टाइटल की वजह से चर्चा में है। ये कहानी है उर्विल (तनुज विरवानी) और सिमरन (न्यारा बैनर्जी) की। दोनों पति-पत्नी हैं।  एक दिन एक बिजनेस ट्रिप के दौरान उर्विल की मुलाकात सेलिना (सनी लियोने) से होती है और दोनों के बीच वन नाईट स्टैंड यानी दोनों एक रात के लिए एक-दूजे के हो जाते हैं।

अगले दिन सेलिना उर्विल को बिना कुछ बताए कहीं चली जाती है लेकिन घर वापिस आने के बाद भी उर्विल उसे भुला नहीं पाता। एक दिन अचानक उसके सामने सेलिना, अंबर के रूप में आ जाती है। पर अब वो किसी की बीवी है। दोनों एक दूसरे को देख सन्न रह जाते हैं। उर्विल अपनी पत्नी और नौकरी को ताक पर रख सेलिना को पाना चाहता है, जबकि सेलिना उसे भूल जाना चाहती है। इसी जद्दोजेहद में उर्विल सारी हदें पार कर जाता है। अपनी पहली फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में सनी के उत्तेजक सीन्स बेहद कम हैं। दर्शक इसी वजह से तो उनकी फिल्मों की ओर खिंचे चले आते हैं।

फिर भी निर्देशक ने इस टाइटल के तहत काफी कुछ समझाने की कोशिश की है, जिसमें वह आंशिक रूप से सफल भी हुई हैं। लेकिन यह फिल्म सनी के खराब अभिनय की वजह से ज्यादा दूर तक नहीं जा पाती। दूसरी तरफ तनुज और न्यारा का अभिनय फिर भी ठीक-ठाक है। खासतौर से न्यारा जो एक नई सनसनी के रूप में उड्टारी हैं। फिल्म का संगीत अच्छा है। पर घूम-फिर कर वही बात कि अगर इस फिल्म में सनी हैं तो इसमें उत्तेजक अंदाज की कमी क्यों? बेशक, इसी के लिए वह जानी जाती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -