Film Review : 'प्रेम रतन धन पायो'
Film Review : 'प्रेम रतन धन पायो'
Share:

अभिनेता सलमान खान व सोनम कपूर की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' आज पुरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म सूरज बड़जात्या के द्वारा निर्देशित व राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म की कहानी भी सूरज बड़जात्या ने ही लिखी है. फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के साथ साथ एक रोमांटिक फिल्म भी है.

आइये जानते है इस फिल्म के बारे में, इस फिल्म में सलमान खान प्रेम नामक व्यक्ति की भूमिका में है जो की इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में है. प्रेम इस फिल्म में लोगो की सहायता करता है. जिसे मैथिली जो की सोनम कपूर है उससे प्यार हो जाता है. इस फिल्म में सोनम कपूर राजकुमारी मैथिली नामक लड़की के किरदार में है. इसके अलावा इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, अरमान कोहली, स्वरा भास्कर, आशिका भाटिया, आदि कलाकारों ने अपना दमदार प्रदर्शन किया है. फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' एक महंगी बजट की फिल्म है.

फिल्म 80 से 100 करोड़ रुपये के एक भारी भरकम बजट की फिल्म है. ऐसा माना जा रहा है की यह फिल्म भी सलमान की पूर्व की सुपरहिट फिल्मो 'हम आपके है कौन' व हम साथ साथ हैं' 'मैंने प्यार किया' जैसी फिल्मो की तरह सिनेमाघरों में धूम मचाएगी. इस फिल्म का संगीत भी दर्शको को बहुत ही पसंद आ रहा है. इसमें हिमेश रेशमिया ने भी अद्भत संगीत दिया है. इसके अलावा फिल्म में अच्छी तरह से नृत्य की शानदार कला निर्देशन की कोरियोग्राफी व सुंदर वेशभूषा और विदेशी स्थलों पर तकनीकी आकर्षकता दर्शको को आखिरी तक बांधे रखेगी.

प्रेम रतन धन पायों फिल्म परिवार की उस सच्चाई को उजागर करती है जिसमे लड़ाई-झगड़े,आपसी मन मुटाव होते रहते है, मगर हमें इन सब बातों को भूलकर और लोगों को माफ़ करते हुए जिंदगी को ख़ुशी के साथ जीने का सन्देश देती है.इस फिल्म में सलमान की छोटी-छोटी और बहुत ही बेहतरीन बातें आपको देखने को मिलेंगी.फिल्म के कुछ दृश्य बहुत ही लाजवाब है.फिल्म में प्रेम शब्द आपको सलमान खान से बड़ी ही आसानी से कनेक्ट करने के लिए काफी है. फिल्म देखने के बाद दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

'प्रेम रतन धन पायो' सलमान की बजरंगी भाईजान के कमाई के रिकार्ड को भी तोड़ देगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के साउंडट्रैक पर लोगो के द्वारा भारी प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसे हिमेश रेशमिया ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में सूरज बड़जात्या ने फिल्म के लिए काफी महंगे सेट लगाए है. सूरज बड़जात्या शुरू से ही अपनी फिल्मो में महंगा सेट लगवाने के लिए प्रसिद्ध है। निर्देशक सूरज बड़जात्या को उम्मीद है की यह फिल्म आने वाले हफ्तों में 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस पार कर जाएगी.

इस फिल्म को सलमान खान के प्रशंसकों को देखना चाहिए. इस फिल्म में नील नितीश मुकेश निरंजन के रूप में व दीवान के रूप में अनुपम खेर नजर आएँगे इसके साथ ही प्रेम की बहन के रूप में स्वरा भास्कर व आशिका भाटिया तथा चिराग के रूप में अरमान कोहली नजर आएँगे. कन्हैया के किरदार में दीपक डोबरियाल नजर आएँगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -