मूवी रिव्यु : बिलकुल भी कूल नहीं है क्या कूल है हम 3

मूवी रिव्यु : बिलकुल भी कूल नहीं है क्या कूल है हम 3

आज बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म ने दस्तक दी है. यह फिल्म है एकता कपूर की फिल्म क्या कुल है हम 3. फिल्म जैसा की बताया गया था कि पहली पोर्न कॉमेडी मूवी होगी. जिसके अनुसार इसमें एडल्ट सीन, डबल मिलिंग डायलॉग और हॉट सीन्स की भरमार होनी चाहिए. लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है. फिल्म की कहानी एडल्ट पोर्न कॉमेडी न होते हुए. एक बोर घिसी पिटी कहानी बन जाती है. जिसमे कहानी है कन्हैया लेले ( तुषार कपूर ) और उसका भूखा दोस्त रॉकी की.

जिनको कन्हैया लेले के पिता एक और लेले ( शक्ति कपूर ) उन्हें घर से निकाल देते है. ऐसे में उनका दोस्त ( कृष्णा ) उन्हें थाईलैंड में बुलाता है. और जो कि अच्छी खासी हिंदी फिल्मो की पोर्न फिल्म बनाता है. ऐसे में रॉकी और कन्हैया उसके साथ काम करने लगते है. तभी तुषार को एक लड़की से प्यार हो जाता है. यह लड़की है मंदाना करीम. जो कि एक संस्कारी फैमली से है. ऐसे में तुषार अपने पोर्न फिल्म के स्टार्स को अपनी फैमली बनाता है.

ऐसे में फिल्म के बारे में बाकि जानकारी के लिए आपको फिल्म देखना होगी. एक्टिंग की बात कि जाए तो फिल्म में तुषार अपनी पिछली फिल्मो कि तरह ही एक्टिंग करते आये है. यानि उन्होंने कुछ नहीं किया. आफताब भी सिर्फ स्क्रीन पर नजर ही आये है. किया तो उन्होंने भी कुछ नहीं है. वहीं जिजेल ठकराल और क्लॉडिया सिएसला से जबरजस्ती कुछ हॉट सीन कराये गए है. वहीं फिल्म का म्यूजिक और डाइरेक्शन भी खास नहीं है. कुल मिलकर फिल्म को देखने में पैसे ख़राब न करे.