हॉलीवुड मूवी 'विश अपॉन' का मूवी रिव्यु
हॉलीवुड मूवी 'विश अपॉन' का मूवी रिव्यु
Share:

हॉलीवुड की भूतिया फिल्में देश दुनिया में हर जगह प्रचलित हैं. हॉलीवुड मूवीज के कलाकार दुनियाभर में अपने अभिनय के कारण पहचाने जाते हैं. हॉलीवुड की इस फिल्म ‘विश अपॉन’ में डराने के फैक्टर से लेकर चौंकाने वाली हर बात है, जिसमे चाहत और हकीकत की बात को दर्शाया गया है. और किस तरह एक लड़की अपने जीवन को बदलती है, उसे बताया गया है. फिल्म में इस बात पर गौर किया गया है कि इस दुनिया में कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता, और एहसास कराया गया है कि हर चीज की एक कीमत चुकानी पड़ती है. हॉलीवुड मूवी ‘विश अपॉन’ को 'एनाबेल' जैसी हॉरर फिल्म के निर्माता जॉन आर. लेओनेटी ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म में सुपर नेचुरल मसाला भरकर हॉरर की तरह पेश किया गया है. फिल्म में डराने वाले फैक्टर कम और चौंकाने वाले ज्यादा हैं. सुपरनेचुरल फिल्मों को देखने के शौकीनों के लिए वाकई ये किसी ट्रीट से कम नहीं है. इतनी अच्छी स्टार कास्ट और डायरेक्टर्स के बाद भी, इस फिल्म में वाओ फैक्टर वाली बात नहीं है. मतलब सरल अक्षरों में हॉलीवुड जिस काम के लिए जाना जाता है, वो बात इस फिल्म में नहीं है.  

रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः जॉन आर. लेयोनेटी
कलाकारः जोई किंग, रयान फिलिप, की होंग ली, सिडनी पार्क और एलिसाबेथ रोह्म

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2

बिग बॉस : इस एक्टर को नापसंद है बिग बॉस

सीरिया में लगातार हो रहे हमले में गई 85 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -