फिल्म रिव्यु : आज 'फ्रीकी अली' बॉक्स ऑफिस पर बेचेगा 'चड्डी चड्डी चड्डी'
फिल्म रिव्यु : आज 'फ्रीकी अली' बॉक्स ऑफिस पर बेचेगा 'चड्डी चड्डी चड्डी'
Share:

आज एक हलकी फुलकी कॉमेडी फिल्म फ्रीकी अली दर्शको को इंटरटेन करने  के लिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धिकी और एमी जैक्सन मुख्य भूमिकाओं में नजर आयँगे. वही अरबाज खान फिल्म में नवाजुद्दीन का साथ देते हुए नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सोहेल खान ने किया है और यह फिल्म बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर के तले बनी है. फिल्म की कहानी अली की है जो अंडर गारमेंट से लेकर हफ्ता वसूली तक सारे काम कर चूका है.

लेकिन एक दिन उसकी जिंदगी एक मोड़ लेती है और अली बन जाता है गोल्फ प्लेयर. और फिर उसे उसका प्यार मिलता है. लेकिन अमीरो का खेल माने जाने वाला गोल्फ एक गरीब कैसे खेल सकता है. यह बात कुछ लोगो को अच्छी नहीं लगती. फिर अली के साथ कुछ इस होता है की वो गोल्फ नहीं खेल पता. लेकिन कहानी अभी ख़त्म नहीं हुई है मेरे दोस्तों. अली फिर एक बार गोल्फ कोर्ट में लौटता है और बन जाता है फ्रीकी अली. फिल्म में नवाजुद्दीन एक बार फिर अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जित लेता है.

एमी एक बार फिर फॉरेन लड़की की भूमिका में है. वही अरबाज फिल्म में कही कही हँसाने में कामयाब होते है. लेकिन इमोशन सीन्स में उन्हें मेहतन करना होगी. कुल मिलकर फिल्म एक एंटरटेनमेंट पैकेज है. सोहेल का निर्देशन भी काफी अच्छा है. लेकिन फिल्म की कहानी को वे और भी ज्यादा ट्विस्ट दे सकते थे. फिल्म के गाने ठीक ठाक ही है. लेकिन कही कही ये फिल्म की लंबाई को भी बढ़ाते हुए प्रतीत होते है. अगर आप नवाजुद्दीन के फैन है और उनकी एक और यादगार भूमिका देखना चाहते है तो फिल्म जरूर देखे. उन्होंने ‘जय हो’ का निर्देशन किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -