फिल्म रिव्यु : मिस टनकपुर हाजिर हो
फिल्म रिव्यु : मिस टनकपुर हाजिर हो
Share:

आज बॉलीवुड निर्देशक विनोद कापड़ी की विवादों में घिरी फिल्म मिस टनकपुर हाजिर हो रिलीज हो गई है. मिस टनकरपुर हाजिर हों की कहानी एक लड़के अर्जुन प्रसाद (राहुल बग्गा) के इर्द गिर्द घूमती है जो कि अपने गांव की माया (ऋिषिता भट्ट) से प्यार करता है. गाव के मुखिया सुआल गंडास (अन्नु कपूर) को जब अर्जुन के बारे में पता चलता है तो वो उसे बहुत मारता है और उस पर अपनी पूरे गाव में मशहूर भैंस मिस टनकपुर के साथ बलात्कार का इल्जाम लगाता है. फिर पुलिस, अदालत के समक्ष क्या स्थिति बनती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

अगर अभिनय की बात की जाये तो अन्नू कपूर, संजय मिश्रा, ओम पुरी और रवि किशन जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी फिल्म मिस टनकपुर हाजिर हों एक मनोरंजक फिल्म है. सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. संजय मिश्रा, अन्नू कपूर ने अपने बेहतरीन कॉमेडी सीक्वेंस से लोगों को हंसाने की पूरी तैयारी की है. ऋषिता भट्ट ने भी अपने कुछ ही सीन्स में अच्छा अभिनय किया है. सुष्मित सेन और पलाश मुंचाल ने अच्छा संगीत दिया है. फिल्म में कुछ गाने हैं जो कि कहानी से मेल खाते हैं.

मिस टनकरपुर हाजिर हों की विषयवस्तु पर निर्देशक विनोद कापड़ी ने काफी मेहनत की है. तंत्र मंत्र से लेकर पुलिस के चोंचलों तक के विषय को बेहतरीन तरीके से बुना गया है. मिस टनकपुर हाजिर हों फिल्म एक बार देखने लायक है, हालांकि ये हमारे कमर्शियल सिनेमा के फैंस के लिए नहीं है लेकिन एक गंभीर विषय को फिल्म में खूबसूरती से रखने की कोशिश की गयी है. डबल मीनिंग संवादों के चलते फिल्म हर किसी के लिए देखने योग्य नहीं है. लेकिन अगर आप संजीदा और अच्छे विषय पर फिल्म देखना चाहते है तो फिल्म देख सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -