मूवी रिव्यु : आयुष्मान-परिणीति की 'मेरी प्यारी बिंदु', लव-स्टोरी नहीं लाइफ की स्टोरी है...
मूवी रिव्यु : आयुष्मान-परिणीति की 'मेरी प्यारी बिंदु', लव-स्टोरी नहीं लाइफ की स्टोरी है...
Share:

डायरेक्टर: अक्षय रॉय

जॉनर: रोमांटिक कॉमेडी

फिल्म का नाम: मेरी प्यारी बिंदू

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, परिणीति चोपड़ा

प्रोड्यूसर: आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा

म्यूजिक डायरेक्टर: सचिन-जिगर

क्रिटिक रेटिंग: 2.5/5
 
अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के शानदार अभिनय से सुसज्जित फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' आज रिलीज हो गई है. आपको बता दे की निर्देशक के रूप में अक्षय रॉय की यह पहली फिल्म है तथा उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए दर्शको से काफी उम्मीद बनी हुई है. अक्षय रॉय अपनी इस फिल्म से पहले शॉर्ट वीडियोज 'ऑल इज वेल' और 'टीचर 3.0' को भी लेकर आ चुके है. आइये जानते हैं कैसी है फिल्म...

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी शुरू होती है उपन्यासकार अभिमन्यु रॉय यानि की 'आयुष्मान खुराना' से जो के बिंदु यानि की अभिनेत्री 'परिणीति चोपड़ा' से बचपन से ही प्यार करते है. अभिमन्यु जो के मुंबई में रहते है. तथा अपनी फैमेली को सरप्राइज देने के चलते वह मुंबई से कोलकाता जाते है. बचपन, स्कूल और कॉलेज के बाद कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से बिंदु अपना घर छोड़कर भाग जाती है और अभिमन्यु अकेला हो जाता है. एक तरफ जहां अभिमन्यु पढ़ाई के लिये साउथ चला जाता है वहीं बिंदु भी आस्ट्रेलिया-पेरिस होते हुए गोवा पहुंचती है जहां उसे अभिमन्यु मिलता है. कहानी फिर से फ्लैशबैक और प्रेजेंट डे में आगे बढ़ती जाती है. बिंदु को सिंगर बनना है और अभिमन्यु को राइटर, आख़िरकार उनके इसी पेशन के चलते कहानी को क्या अंजाम मिलता है ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा. 

डायरेक्शन:

डायरेक्टर के तौर पर अक्षय रॉय ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने मुंबई और कोलकाता की लोकेशंस को बड़ी ही खूबसूरती के साथ दिखाया है. कहानी नई नहीं है, लेकिन उसे पेश करने का तरीका नया है.

एक्टिंग:

फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है. इनके आलावा फिल्म के अन्य अभिनेताओं ने भी फिल्म में ठीकठाक अभिनय को दोहराया है. 

म्यूजिक:

फिल्म के अगर संगीत के बारे में हम बात करे तो फिल्म का संगीत अच्छा है और कहानी की गति को प्रभावित नहीं करता. बैकग्राउंड स्कोर भी कमाल का है. फिल्म में परिणीति ने भी अपनी जादुई आवाज को बिखेरा है.  

देखें या नहीं:

फिल्म में परिणीति और आयुष्मान की केमिस्ट्री जबरदस्त है. इसके अलावा कहानी कहने का तरीका नया है. फिल्म एक बार देखी जा सकती है.

अब परिणीति ने सोनू के साथ गुनगुनाया अपनी फिल्म का यह नया गाना

अभी तो में बीमार हूँ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -