Film Review:  इस बार भी छा गया 'जॉली', फुल पैसा वसूल...
Film Review: इस बार भी छा गया 'जॉली', फुल पैसा वसूल...
Share:

क्रिटिक रेटिंग---3/5
स्टार कास्ट---अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला,
अन्नू कपूर, सयानी गुप्ता
डायरेक्टर---सुभाष कपूर
प्रोड्यूसर---फोक्स स्टार स्टूडियो
म्यूजिक---मुंज मुसिक, मीत ब्रदर्स, चिरंतन भट्ट
 
अभिनेता अक्षय कुमार व हुमा कुरैशी के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' आख़िरकार आज सिनेमाघरो में रिलीज हो ही गई है. आपको बता दे की अक्षय कुमार व हुमा की इस प्रेम कहानी को जानने के लिए दर्शक कब से फिल्म का इंतजार कर रहे थे. फिल्म के ट्रेलर व संगीत को भी दर्शको ने खासा पसन्द किया था. फिल्म में हमे अक्षय व हुमा भी पहली बार नजर आ रहे है. आइये जानते है केसी है हमारे जॉली भाई की यह कहानी.....         

कहानी:

हाँ तो मियां बात करते है फिल्म की कहानी के बारे में तो लखनऊ का रहने वाला जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली यानि की हमारे अक्षय कुमार जो की फिल्म में एक वकील के लिए काम करते है. उसकी ख्वाहिश है कि कोर्ट में उसका खुद का चैम्बर हो जिसमे वह अपनी पत्नी पुष्पा पांडे यानि की हमारी हुमा कुरैशी और बेटे के साथ खुशहाली से जिंदगी बिताता है. अब इस फिल्म में हंसी-खुशी के क्षणों के बीच फिल्म की कहानी में मोड़ आता है. जी हाँ, वकील साहब अक्षय की जिंदगी में हिना सिद्दीकी 'सयानी गुप्ता' की एंट्री होती है, हिना   जिसके पति का एनकाउंटर पुलिस ने किया व अब इसके लिए वह वकील अक्षय के पास पहुँचती है. हिना के वकील के रूप में जगदीश्वर मिश्रा उर्फ जॉली ये फर्जी एनकाउंटर का केस लड़ने को तैयार हो जाता है. फिर क्या था, क्या जॉली यह केस जितने में कामयाब हो जाता है? क्या वह हिना को इंसाफ दिला पाएगा? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

निर्देशन: 
सुभाष कपूर के डायरेक्शन की तारीफ करनी होगी. उन्होंने लखनऊ और बनारस की रियल लोकेशन्स में फिल्म की शूटिंग की है. फिल्म में कॉमेडी और गंभीर मुद्दों को बराबर तवज्जो दी गई है. कह सकते हैं कि दोनों का तालमेल अच्छा है. फिल्म की खासियत इसके डायलॉग्स हैं. कहानी आपको सच्ची और एंटरटेनिंग लगेगी.

अभिनय:
तारीफ करनी होगी अक्षय कुमार कि जिन्होंने लखनवी लहजे को फिल्म में बेहद शानदार तरीके से पेश किया. अक्षय का लखनवी और वकीलों वाला अंदाज लोगों को पसंद आएगा. अपनी कॉमेडी और गंभीरता से अक्षय आपको इम्प्रेस कर देंगे. जॉली की पत्नी के रूप में हुमा कुरैशी, जज सुंदरलाल त्रिपाठी बने सौरभ शुक्ला से लेकर अनु कपूर, सयानी गुप्ता सभी स्टार्स अपने किरदार में फिट बैठे हैं.

गाने
फिल्म में कुल 4 गाने हैं, जो कहानी के साथ अच्छा तालमेल है. किसी भी गाने को जबरदस्ती फिल्म में डाला नहीं गया है.

देखें या नहीं?
अक्षय की एक्टिंग, हटके और सोशल मुद्दे पर बेस्ड इस कहानी को बेशक आप देख सकते हैं. अरशद वारसी स्टारर ‘जॉली एलएल.बी’ की तरह यह फिल्म भी आपको पसंद आएगी.

जॉली एलएलबी-2 की स्क्रीनिग पर नजर आए सर्किट....

अक्षय ने अरशद की प्रशंसा में कहा- उन्होंने ही दिलाई जॉली त्यागी एलएलबी को पहचान

एक सीन से चर्चा में आना नहीं चाहती- हुमा कुरैशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -