अक्षय ने अरशद की प्रशंसा में कहा- उन्होंने ही दिलाई जॉली त्यागी एलएलबी को पहचान
अक्षय ने अरशद की प्रशंसा में कहा- उन्होंने ही दिलाई जॉली त्यागी एलएलबी को पहचान
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी यानि हमारे अक्षय कुमार जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है, प्रमोशन के लिए अक्षय ने कपिल के शो पर भी स्कूटर के साथ में ग्रहप्रवेश भी कर दिया है. जी हाँ, फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अक्षय कुमार के साथ में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी नजर आएगी. अक्षय के साथ में काम करके हुमा भी काफी खुश है. गौरतलब है कि, पूर्व कि सफलतम फिल्म 'जॉली एलएलबी' में हमे अरशद व बोमन का शानदार कॉमेडी तड़के वाला अंदाज नजर आया था.

अक्षय भी इसी डोज को अपने चुटीले अंदाज में हमारे सामने लेकर आने वाले है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेता अरशद वारसी ने भी जॉली एलएलबी2 के बारे में अपनी कुछ रॉय व्यक्त कि, बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कहा कि वह अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का प्रमोशन कर रहे हैं जो 2012 में आई उनकी फिल्म का ही सिक्वेल है.

अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के बारे में बात करते हुए अक्षया ने अरशद वारसी को इस किरदार को पहचान दिलाने का श्रेय देते हुए कहा कि पहली फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उन्हें आइडिया हो गया था कि उन्हें अपना किरदार कैसे निभाना है. उन्होंने आगे कहा, “फिल्म के पहले पार्ट में जॉली का किरदार निभाने वाले अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया. फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

एक सीन से चर्चा में आना नहीं चाहती- हुमा कुरैशी

जब ‘जाॅली’, हुमा संग यूं झूमते नजर आए

मुम्बई हाई कोर्ट का आदेश, 4 कट के साथ दिख सकता ही जॉली LLB

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -