शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?
शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?
Share:

इस शुक्रवार को यानी 21 को जून को सिनेमाघरों में एक साथ 3 फिल्म रिलीज हो रही है. इसमें सबसे खास हो शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इसी दिन कुछ और फिल्में रिलीज़ हो रही हैं जिसके बारे में बताने जा रहे हैं कि कौनसी फिल्में इस दिन टकराने वाली हैं.

इस लिस्ट में पहली फिल्म शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह है, दूसरी फिल्म 99 songs है. इनके अलावा इस दिन हॉलीवुड कि फिल्म 'टॉय स्टोरी 4' रिलीज हो रही है. यानी 21 जून को शाहिद की फिल्म कबीर सिंह को किसी दूसरी मजबूत बॉलीवुड फिल्म से कॉम्पिटिशन नहीं मिल रहा है. ये कहा जा सकता है कि शाहिद की फिल्म को अच्छा ख़ासा फायदा मिल सकता है. लेकिन इस शुक्रवार को फिल्म कबीर सिंह और टॉय स्टोरी 4 का तगड़ा कॉम्पिटिशन होगा. 

जैसा कि आप जानते हैं कि, कबीर सिंह साउथ की फेमस फिल्म 'अर्जन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है. इस फिल्म में शहिद कपूर डॉक्टर होते हैं तो कियारा के प्यार में ड्रग्स और शराब का सेवन करने लगते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर, टीजर और सॉन्ग को दर्शकों काकी पसंद भी किया था. 

वही अगर बात फिल्म 99 सॉन्ग की तो इस  फिल्म में कोई फेमस स्टार नहीं हैं, लेकिन इस फिल्म में फेमस म्यूजिक कंपोजर  ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. ये फिल्म भी 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस  फिल्म का निर्देशन भी ए आर रहमान ने किया है. इस फिल्म में आपको म्यूजिक सेे जुड़ी स्टोरी नजर आएगी. 

अब अगर बात करें हॉलीवुड फिल्म टॉय स्टोरी 4 की तो भारत में  ये फिल्म 21 जून को ही रिलीज हो रही है.  जोनास रिवेरा, मार्क नीलसन ने इस  फिल्म का निर्देशन किया है. कार्टून बेस पर ये स्टोरी होगी. यानी कोई फेमस हॉलीवुड कलाकार भी आपको इस  फिल्म देखने को नहीं मिलेगा.  

काला हिरण शिकार केस : जानिए क्या हुआ सलमान का, कोर्ट ने सुनाया यह फैसला ?

मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों को नजर आईं श्रीदेवी, जान्हवी का अंदाज देख दहल उठेंगे आप

बॉबी देओल के बेटे हुए 18 के, परिवार ने ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -