15 अगस्त को लॉन्च होगा जज्बा का ट्रेलर
15 अगस्त को लॉन्च होगा जज्बा का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जज्बा' को देखने के लिए उनके फेन्स काफी उत्सुक हैं. खबर मिली है की लंबे अर्से बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रही ऐश्वर्या की इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इसके पहले थीएट्रिकल ट्रेलर लॉन्च की तारीख भी तय हो गई है. फिल्मकार संजय गुप्ता और ऐश्वर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जज्बा' का पहला थीएट्रिकल ट्रेलर इस इंडिपेंडेंस डे यानी 15 अगस्त को लॉन्च किया जायेगा. संजय गुप्ता ने आज खुद माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि फिल्म 'जज्बा' का पहला थीएट्रिकल ट्रेलर इंडिपेंडेंस डे यानी 15 अगस्त को जारी होगा. आपको बता दें कि इसके पहले संजय ने खुद ही कहा था कि फिल्म 'जज्बा' लगभग पूरी हो चुकी है और वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म पर काम करना भी शुरू करने वाले हैं. इस स्थिति ने उन्हें भावुक कर दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से अपनी भावनाएं साझा की.

फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ इरफान खान, शबाना आजमी, अभिमन्यु सिंह, अतुल कुलकर्णी और चंदन रॉय सान्याल मुख्य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या और निर्देशक संजय गुप्ता की एक्शन फिल्म 'जज्बा' 9 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -