जब देखा चंकी का Villain Look, विद्या के छूट गए पसीने
जब देखा चंकी का Villain Look, विद्या के छूट गए पसीने
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री विद्या बालन के बारे में जिनकी फिल्म 'बेगम जान' जो के सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. तथा देखा जाए तो विद्या की फिल्म 'बेगम जान' के ट्रेलर को पूर्व में काफी पसंद किया गया था व अब यह फिल्म जो के भारत में रिलीज भी हो गई है. वैसे भी इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज पर रोक लगा दी गई है. फिल्म में हमे चंकी पांडे भी अपनी नकारात्मक रूप में नजर आ रहे है. फिल्म में उनके किरदार की काफी वाहवाही भी हो रही है.

तथा फ़िल्मी समीक्षकों ने भी चंकी के अभिनय की दिल खोलकर प्रशंसा की है. अभी हाल ही में चंकी पांडे ने अपने एक बयान में इस बात का भी खुलासा किया की जब में अपने फ़िल्मी वाले लुक में वेनिटी वैन में बैठी विद्या से मिलने पहुंचे तो विद्या मुझे देखकर काफी डर गई थी. तथा चंकी ने कहा कि, 'विद्या की यह प्रतिक्रिया मेरे लिए प्रशंसा के समान थी.'

आपको बता दे कि इस फिल्म में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के विभाजन का भी मुद्दा जोड़ा गया है. तथा भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ‘बेगम जान’ में सभी अभिनेत्रियों का अभिनय भी काफी शानदार रहा है. फिल्म में हमे 29 साल की मिष्टी भी नजर आ रही है जो के टीवी के साथ साथ फिल्मो में भी नजर आ चुकी है. बहरहाल फिल्म 'बेगम जान' जो के बॉक्स ऑफिस पर देखा जाए तो अपना ठीक ठाक व्यवसाय भी कर रही है.   

'बेगम जान' को रोज मिल रहे इतने करोड़

फिल्म में काम करने का अनुभव स्वतंत्रता से भरा था, गौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -