ईद के साथ क्रिसमस पर भी सल्लू मिया का कब्ज़ा आ रही है किक-2
ईद के साथ क्रिसमस पर भी सल्लू मिया का कब्ज़ा आ रही है किक-2
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मिया इन दिनों फिल्म रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सुनने में आई है. साल 2014 में सलमान की फिल्म किक आई थी. इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म में सलमान और जैकलीन की जोड़ी को सभी ने खूब पसंद किया था. अब एक बार फिर भाईजान इस फिल्म के सीक्वल के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है. जल्द ही किक-2 का काम भी शुरू हो जाएगा. सलमान और साजिद नाडियावाला ने इस फिल्म के लिए हाथ भी मिला लिया है.

इस बात की जानकारी बुधवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि- 'एक अच्छी खबर है. साजिद और सलमान ने किक-2 के लिए हाथ मिला लिया है. इस फिल्म का निर्देशन भी साजिद ही करेंगे. और किक-2 साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.'

खास बात तो ये है कि साल 2019 में सलमान दो फिल्मो के साथ बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले है. उनकी पहली फिल्म है 'भारत' और दूसरी फिल्म है 'किक-2'. दोनों ही फिल्मो में सलमान का अलग ही रूप नजर आएगा. सूत्रों की माने तो किक की कहानी का जहां अंत हुआ था किक-2 की शुरुआत उस जगह से ही होगी.

पैडमैन की स्क्रीनिंग में पहुंची स्मृति ईरानी

बिहारी बने ऋतिक, कर रहें है अपकमिंग मूवी की शूटिंग

खुद की नहीं बल्कि अपने जीजा की महबूबा तलाश रहे थे सल्लू मिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -