कोरोना वायरस के डर से बॉलीवुड ने लगाया मास्क, देखिये तस्वीरें
कोरोना वायरस के डर से बॉलीवुड ने लगाया मास्क, देखिये तस्वीरें
Share:

कोरोना ( Corona Virus ) वायरस को लेकर दुनिया भर में दहशत का माहौल है। चीन में ये बीमारी महामारी बन चुकी है। इसके अलावा दुनिया भर में इस संक्रमण से बचने के लिए तमाम उपाय अपनाए जा रहे हैं। वही पिछले साल दिसंबर महीने से चीन में शुरू हुआ कोरोना वायरस लोगों पर लगातार कहर ढा रहा है। इसके अलावा इस जानलेवा संक्रमण से अब तक करीब 500 लोगों की जान जा चुकी है, फिलहाल इससे संक्रमित लोगों की संख्‍या 17,205 पहुंच गई। यह वायरस तेजी से दुनिया के अन्‍य देशों में भी फैलता जा रहा है। फिलहाल 23 देशों में इसका असर माना जा रहा है। इसके अलावा इन देशों में 3,000 से अधिक लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़‍ित बताए जा रहे हैं। बॉलीवुड ( Bollywood ) सितारे भी कोरोना को लेकर सावधान हैं। कई सितारे एयरपोर्ट पर मास्क के साथ देखे गए।

 वही परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra) लक्षदीप एयरपोर्ट पर मास्क पहनकर पहुंची। उन्होंने मास्क लगाएं अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों से भी अपील की कि वो कोरोना से बचे। वही एयरपोर्ट पर मास्क लगाकर ही जाए। इसके अलावा सोहा अली खान ( Soha Ali Khan ) भी एयरपोर्ट ( Airport) पर नजर आईं और उन्होंने मास्क लगा रखा था। वही सोहा अपने पति कुणाल खेमू के साथ उनकी फिल्म मलंग के प्रमोशन के लिए जा रही थीं और एयरपोर्ट पर वो मास्क लगाएं दिखीं। बीते दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर सनी लियोन (Sunny Leone) तक खुद को इस वायरस के बचते नजर आए थे। वही हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इसके साथ ही जिसमें वो चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आए थे।

इससे पहले सनी लियोन (Sunny Leone) भी अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आईं थी।वही इतना ही नहीं सनी ने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- ''सुरक्षित रहना एक नया ट्रेंड है, आपके आसपास हो रही चीजों को इग्नोर न करें और ये न सोचें की कोरोना वायरस आपको प्रभावित नहीं कर सकता। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा भी एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए नजर आए थे।तो वहीं हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर टीवी का फेमस कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी भी खुद की सुरक्षा करते हुए नजर आए। इसके साथ गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अपने एयरपोर्ट लुक में कोरोना वायरस से सभी को सचेत रहने का मैसेज देते नजर आए। दोनों ही इस दौरान मास्क लगाए अपने स्वास्थ्य की फिक्र करते दिखे। गुरमीत चौधरी ने ये फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'इसमें शर्माने की कोई बात नहीं, बचाव करें और स्वस्थ्य रहें।'

LGBTQ मुद्दे पर आमने सामने होगी आयुष्मान-कार्तिक की फिल्म, देंगे एक दूसरे को टक्कर

Oscar Awards 2020: कोरियन फ़िल्म 'पैरासाइट' ने बनाया इतिहास, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

इन मशहूर सितारों को है खतरनाक बीमारी, कभी भी निकल सकती है जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -