कुत्तों से डरकर जब शेर चढ़ गया पेड़..

कुत्तों से डरकर जब शेर चढ़ गया पेड़..

कभी-कभी घर से निकलते ही हमारे सामने कुत्ता आ जाता है जिसको अचानक से देखते ही हम हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही अगर शेर आ जाये तो क्या करेंगे आप, जी हाँ शेर. आपके होश उड़ जायेंगे और कुछ समझ नहीं पाएंगे ऐसा ही कुछ होगा आपके साथ भी. ऐसी ही एक घटना एक महिला के साथ हो गई है जब वह सुबह सैर पर जा रही थी. सैर पर जब उसे शेर दिखा तो क्या हुआ आइये जानते हैं उसके बारे में.

जब पायलट ने अपने घर पर कर दिया हमला

ये घटना अमेरिका के लॉस एंजिल्स में गीना विन्सेंट नाम की महिला के साथ हुई है. महिला के घर बाहर कुछ कुत्ते भौंक रहे थे जिसको देखने के लिए महिला घर से बाहर निकली तो जो हो रहा था उसे देखकर वो भी हैरान रह गई. महिला ने देखा कि सामने के पेड़ पर एक एक शेर का बच्चा चढ़ा हुआ था जिसे देखकर कुत्ते उस पर भौंक रहे थे. इसके बाद गीना विन्सेंट पडोसी के साथ मिलकर कैलिफ़ोर्निया विभाग से मछली और वन्यजीवन के अधिकारियों को बुलाया और शेर को ले जाने की बात कही.

Video: बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा काम कर उड़ाए सबके होश

शेर का बच्चा पेड़ पर चढ़ा हुआ था तो उसे नीचे उतारना मुश्किल हो रहा था जिस पर अधिकारीयों ने कहा कुछ समय बाद बच्चा खुद ही नीचे उतर आएगा और बताया कि कुछ दिनों से इसकी माँ भी बच्चे को तलाश कर सकती है गीना ने बताया कि उसने पहले भी लोमड़ी और बॉबकैट देखि है लेकिन शेर के बच्चे को इस तरह पहली बार देखा है. उसने बताया कि ये बच्चा पेड़ पर 8 घंटे तक चढ़ा रहा.

यह भी देखें..

एक घर में खुद, दूसरे में 200 सांप ऐसे रहता है ये शख्स

 

?