जब पायलट ने अपने घर पर कर दिया हमला

जब पायलट ने अपने घर पर कर दिया हमला

दुनिया में कई अजीब घटनाएं सामने आती हैं जो हमे हैरान कर देती हैं. आज एक और ऐसी ही घटना लेकर आये जो थोड़ी हैरानी भरी है. प्लेन क्रैश की घटना आपने कई देखि होगी और सुनी भी होगी लेकिन कोई अपने ही घर पर कैसे विमान गिरा सकता है. जी हाँ, एक शख्स ऐसा ही है जिसने अपने ही घर पर जान बूझकर विमान गिरवा दिया. इस बात का खुलासा जब हुआ तो सभी हैरान रह गए.

दरअसल, ये घटना उटा के पेसन नामक शहर की है जहाँ डुएने यूड नाम के शख्स ने अपने घर पर प्लेन गिरा दिया. ये शख्स पायलट है जिसने अपने ही घर पर ये विमान गिराया. जब उससे इस बात का पूछा गया तो पता चला कि उसे अपनी पत्नी को मारना था. इस बात को सुनते ही अमेरिकी पुलिस ने घरेलु हिंसा के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया. लेकिन इसके बाद उसे ज़मानत पर छोड़ दिया गया. इस प्लेन क्रैश में सबसे अच्छी बात ये रही कि उसकी पत्नी और बच्चे को कुछ नहीं हुआ वो सलामत हैं. 

आपको बता दें, प्लेन जैसे ही टकराया उसमें आग लग गयी और ये देखते हुए ही पत्नी और बचा भाग निकले. डुएने जिस कंपनी में काम करता था, प्लेन उसी कंपनी का था. ये एक अच्छा पायलट था  जिसमें अपने घर से 15 किमी दूर स्थित एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. इसके बाद प्लेन चकनाचूर हो गया और पुलिस घर के मलबे को हटा रही है.

यह भी देखें..

एक घर में खुद, दूसरे में 200 सांप ऐसे रहता है ये शख्स

प्लेन में किया Kiki चैलेंज और लोगों ने कह दी ऐसी बातें

ओणम मनाने के पीछे है ये खास वजह

 

?