Video: बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा काम कर उड़ाए सबके होश
Video: बुजुर्ग दम्पति ने ऐसा काम कर उड़ाए सबके होश
Share:

डांस की बात की जाए तो दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे डांस बहुत पसंद होता है और वह चाहे कितने भी बूढ़े हो जाए लेकिन उनका डांस का जूनून कायम ही रहता है. ऐसे में आज हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं उस वीडियो को देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा. इस वीडियो को देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा. दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है.

मॉडर्न फुटबॉल जनक को समर्पित आज का गूगल का डूडल

इस वीडियो को फेसबुक पर आदर्श हेगड़े नाम के एक फेसबुक पेज ने शेयर किया है और यह अब तक लाखो व्यूज हांसिल कर चुका है. इस वीडियो में दो बुजुर्ग दम्पति डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और बहुत ही शानदार लग रहे हैं. दोनों बुजुर्ग दम्पति रोमांटिक अंदाज़ में Footloose गाने पर डांस कर रहे हैं, और बहुत अच्छे लग रहे हैं. दोनों के इस वीडियो में लोग जोर-जोर से क्लेपिंग कर रहे हैं और दोनों को चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के डांस की जोरदार तारीफें की जा रहीं हैं. यह वीडियो को देखकर आपको अपने दादा-दाई और नाना-नानी की याद आ जाएगी.

एक घर में खुद, दूसरे में 200 सांप ऐसे रहता है ये शख्स

 

आपको बता दें कि इस वीडियो में उनके साथ और भी कपल्स नाच रहे हैं लेकिन जैसा डांस ये दोनों बुजुर्ग दम्पति कर रहे हैं वैसा कोई नहीं कर पा रहा है. इस वीडियो को इस समय सभी सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है क्योंकि यह वाकई में बहुत ही बेहतरीन है. इस वीडियो को देखकर आप भी इसे शेयर करना नहीं भूलेंगे.

देख भाई देख

प्लेन में किया Kiki चैलेंज और लोगों ने कह दी ऐसी बातें

भारतीय सेना की रक्षा कर रहा देवी माँ का ये मंदिर, हर बम हो जाता है फुस्स

जापान नहीं है भारत से अलग, ऐसे हुआ सिद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -