सलमान व मौनी की इस तस्वीर को ना देखा.. तो फिर आपने क्या देखा..!!
सलमान व मौनी की इस तस्वीर को ना देखा.. तो फिर आपने क्या देखा..!!
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री की एक हरफनमौला कलाकार हम बात कर रहे है टीवी एक्ट्रैस मौनी रॉय के बारे में जो देखा जाए तो टीवी शो 'नागिन' से काफी चर्चा में आ गयी हैं और अब जल्दी ही वो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली हैं. यानि वो बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मौनी ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया था जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब एक बार फिr से मौनी व उनके साथ में सलमान खान का एक फोटो तेजी से सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. जी हां बता दे कि, कलर्स का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है.

इसे लेकर तैयारियां भी जोरों से चल रही हैं. सलमान खान भी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग खत्म कर बिग बॉस के प्रोमो के लिए देश लौट आए हैं. सलमान की प्रोमो शूट की खबर एक वायरल तस्वीर के जरिए सामने आई है. इस तस्वीर में सलमान के साथ मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. शूटिंग के दौरान की ये तस्वीर सलमान के फैन क्लब पर शेयर की गई है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -