सलमान के बहनोई संग नागिन लिपटने को तैयार...
सलमान के बहनोई संग नागिन लिपटने को तैयार...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के साथ साथ अपनी एक और बहुचर्चित फिल्म गोल्ड में भी खासा व्यस्त चल रहे है. फिल्म गोल्ड में हमे अक्षय कुमार संग टीवी की नागिन बोले तो हमारी मोनी रॉय नजर आएगी अब वैसे भी मोनी की शायद फिल्म इंडस्ट्री में चल निकली है तभी तो उन्हें अक्षय की गोल्ड के साथ साथ एक और फिल्म का ऑफर मिल गया है जिसमे की हमे आयुष शर्मा नजर आएँगे जो के सलमान खान के बहनोई है बोले तो  सल्लू की सिस्टर अर्पिता के पति.

जी हाँ पता चला है कि, अभिनेता सलमान खान अपने बहनोई को 'रात बाकी' फिल्म से लॉन्च करने वाले हैं. तथा खास बात यह है कि इस फिल्म में आयुष के साथ टीवी की सबसे पॉप्युलर 'नागिन' मौनी नजर आ सकती हैं. बहरहाल अभी तो हमारी टीवी की यह खूबसूरत नागिन अक्षय कुमार संग गोल्ड में नजर आने वाली है.

इस फिल्म के लिए मोनी ने हाल ही में अपने नृत्य वाली एक तस्वीर भी शेयर की थी. अक्षय की यह फिल्म आजादी के बाद 1948 में लंदन में आयोजित हुए ओलिंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम की कहानी पर आधारित है. वैसे भी टीवी अदाकारा मोनी रॉय जो के टीवी के बाद बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए बहुत उत्साहित है.

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....

बिना कपड़ों के रणबीर-कैटरीना को देख भाई देख...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -