मौनी रॉय का बैकलेस अवतार वायरल, अकेले में ना देखें VIDEO
मौनी रॉय का बैकलेस अवतार वायरल, अकेले में ना देखें VIDEO
Share:

टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी मौनी रॉय अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए काफी फेमस है. मौनी रॉय अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए ख़ास पहचान रखती है. बता दें किअक्सर मौनी रॉय का बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल होते रहता हैं और फैंस को वे काफी पसंद भी आती है. वहीं अब एक बार फिर मौनी रॉय अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और वायरल वीडियो में मौनी रॉय बैकलैस अवतार में नजर आ रहे है. इंटरनेट पर उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय का ये सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

वहीं इस वीडियो में मौनी रॉय के मेकअप की बात की जाए तो मौनी रॉय ने न्यूड मेकअप कैरी किया है और अभिनेत्री का ये खूबसूरत अवतार उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि मौनी ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ 2018 में आए फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म काफी सफल रही थी. मौनी रॉय की एक्टिंग को इसमें काफी सराहा गया हैं. पहली फिल्म में मौनी ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया था कि वह बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगी. 

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

एक बार फिर धमाल मचाएंगे आयुष्मान और भूमि, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -