ग्रीक की हसीन वादियों में छुट्टीयां मना रही मौनी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें
ग्रीक की हसीन वादियों में छुट्टीयां मना रही मौनी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टेलीविजन के बाद बॉलीवुुड की हॉट एक्ट्रेस बन चुकी मौनी रॉय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से तहलका मचा रहीं हैं। मौनी रॉय ने बॉलीवुड में फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया था। इसके बाद जल्द ही दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इन दिनों मौनी रॉय ग्रीक में वैकेशन इंजॉय कर रहीं हैं जिसकी कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। 

फिल्म 'जीरो' सबसे पहले साउथ के इस स्टार को दिखाना चाहते है किंग खान

मौनी रॉय भले ही अभी फिल्मों से दूर है लेकिन वह अपने फैंस को फोटो अपलोड कर लगातार अपडेट कर रही है। जी हां , मौनी ने ग्रे कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहन रखा है जिसके साथ येलो कलर का स्टॉल है और ब्लैक कलर की रिप्ड जींस पहन रखी है जो बहुत कूल लग रहीं हैं। मौनी का यह कूल लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है। इसी के साथ मौनी ने डॉर्क ब्लू कलर की ड्रेस में भी फोटो अपलोड की है।यह फोटो समुद्र के किनारे ली गई है। इस फोटो में वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। आपको बता दें मौनी ने अपना जन्मदिन भी ग्रीक में ही मनाया था। 

तो क्या अक्षय ने कर दिया 'हेरा फेरी 3' के लिए इंकार !

देखा जाए तो मौनी जल्द ही ग्रीक से लौटने के बाद दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने वाली है। जी हां,फिल्म गोल्ड के बाद मौनी 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' फिल्म में नज़र आएगी। यह दोनों मूवी एक ही दिन रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव के साथ लीड रोल में नज़र आएगी। वहीं  फिल्म ब्रह्मास्त्र में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद का चश्मदीद गवाह आया सामने

Video : बेहद खुश नज़र आई नेहा धूपिया, ऐसे किया सेलिब्रेट

सैराट के डायरेक्टर के साथ इस बायोपिक में बिग बी आएगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -