तो क्या अक्षय ने कर दिया 'हेरा फेरी 3' के लिए इंकार !

बॉलीवुड में सीक्वल का सिलसिला भी चालु है. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि निर्माता बॉलीवुड की हिट फिल्म 'हेरा फेरी' का सीक्वल बनाने वाले हैं जिसके बारे में उन्होंने घोषणा भी कर दी थी. फ़िरोज़ नदिअड्वाला ने एक बार फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल को लेकर इसका तीसरा पार्ट बनाने जा रहे थे. इस फिल्म को इन्दर कुमार के साथ ही डायरेक्ट करने वाले हैं. लेकिन ऐसा कुछ लग नहीं रहा है. 

मैगज़ीन फोटोशूट में बेहद हॉट नजर आईं राजघराने की ये एक्ट्रेस

दरअसल, बताया जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो  जाएगी और अगले साल 2019 में रिलीज़ हो जाएगी, लेकिन शूटिंग शुरू नहीं हुई है जिससे ये असम्भव लग रहा है. इस पर बताया जा रहा है अक्षय कुमार भी फ़िलहाल अपनी फिल्म हाउस 4 में व्यस्त हैं और इसकी स्क्रिप्ट भी वैसी नहीं है जैसी अक्षय चाहते हैं. अक्षय का मानना है कि कॉमेडी में कुछ बदलाव होने चाहिए, लेकिन वाहन इन्दर कुमार 'टोटल धमाल' में व्यस्त चल रहे हैं जिसके कारण स्क्रिप्ट पर भी काम नहीं हो पा रहा है. तो जिन्हें भी इन तीनों को फिर से देखना है उन्हें इंज़ार करना होगा जब तक अक्षय को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आती.

टॉयलेट की एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक से किया सभी को घायल

हेरा फेरी 3 के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं और ये देखकर लग रहा है अभी और भी ज्यादा इंतज़ार बाकी है जिसके चलते उन्हें अगले साल भी ये फिल्म देखने नहीं मिलेगी. फ़िलहाल अक्षय कुमार राजस्थान के जैसलमेर में हॉउसफुल 4 की शूटिंग कर रहे हैं जो अगले साल दिवाली पर आएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

पूजा भट्ट ने तनुश्री-नाना विवाद पर दिया शॉकिंग बयान

फिल्म फेस्टिवल में 'मौजी' हुए स्पॉट,ग्लैमरस लुक में आए नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -