VIDEO : बाल-बाल बची मौनी रॉय की जान ! 11वीं मंजिल से कार पर गिरा पत्थर
VIDEO : बाल-बाल बची मौनी रॉय की जान ! 11वीं मंजिल से कार पर गिरा पत्थर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय सड़क हादसे का शिकार होते बाल-बाल बची हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय द्वारा अपने साथ हुए हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है और इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ ही जाएंगे कि इससे कितना बड़ा नुकसान इस बॉलीवुड हसीना को हो सकता था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जूहू सिग्नल पर एक बड़ा पत्थर मौनी रॉय की कार पर गिर गया और इससे कार का सन-रूफ टूट गया है. मौनी द्वारा मुंबई मेट्रो पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से काम करने का आरोप लगाया गया है और इसके साथ मौनी द्वारा सुझाव मांगा गया है कि वह इसमें क्या कर सकती हैं? हाल ही में उन्होंने इस हादसे का वीडियो डाला है. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया था. सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता. किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए?

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी यह कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है. इस मूवी में राजकुमार राव उनके हीरो के रूप में नजर आने वाले हैं. वहीं अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में इस फिल्म में होंगे. वहीं इस फिल्म के तहत पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी जमने वाली है. 

 

Moti Bag : ऑस्कर में शामिल हुई किसान के जीवन पर बनी शॉर्ट फिल्म, CM ने जताई ख़ुशी

शर्म बेचकर वर्कआउट करते दिखीं शर्लिन चोपड़ा, डंबल से छिपाया अपना फिगर

सोशल मीडिया पर छाया ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन का बैग, कीमत उड़ा देगी होश

सैफ के कन्धों पर बैठा नजर आया तैमूर, सेम लुक में दिखीं पिता-पुत्र की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -