BSNL ने मचाया 98 रु वाले प्लान से तहलका, अब हर दिन 2GB डाटा

टेलीकॉम मार्केट में लोगों को अपनी तरफ तेजी से आकर्षित करने के लिए BSNL ने 98 रुपए वाले डाटा प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. कंपनी द्वारा इसमें सकारात्मक बदलाव किया गया है. बता दें कि अब आपको पहले से अधिक डाटा मिलेगा. बता दें कि दूसरी ओर कंपनी ने इससे पहले हाल ही में अपना नया 298 रु वाला प्लान भी पेश किया है. 

बात करें नए प्लान की टी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस 98 रु वाले प्लान में 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5GB डाटा दिया जाता था, जबकि अब बदलाव के साथ ग्राहकों को इसमें रोज 2GB डाटा दिया जाएगा. साथ ही आपको बता दें कि एक बार FUP लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 80 Kbps तक रह जाएगी. इसकी वैधता भी अब 2 दिनों तक घटा दी है, यानी अब इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है जो कि पहले 26 दिनन की थी. 

साथ ही बताया जा रहा है कि अब इस प्लान में ग्राहकों को इरोज नाउ सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जो कि 298 रु वाले प्लान में भी दिया जा रहा है. इसका उपयोग करने के लिए आपको इरोज नाउ का उपयोग करना होगा और अपने 98 रुपए वाले बीएसएनएल प्लान के साथ लॉग-इन करने की जरूरत पड़ेगी. दूसरी ओर यह सुविधा 333 रुपए और 444 रुपए वाले प्रीपेड प्लान्स में भी मिलेगी. खबर है कि बीएसएनएल द्वारा ग्राहकों को कुछ प्लान्स में फ्री कंटेंट मुहैया कराने के लिए इरोज नाउ के साथ साझेदारी की गई है. इतना ही नही यह सुविधा 98 रु से कम यानी कि 78 रु वाले प्लान में भी मिलेगी. 

 

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

Realme U1 की धूम, अब ओपन सेल में भी हुआ उपलब्ध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -