अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट
अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट
Share:

माइक्रो ब्लॉगिंग साइड Twitter स्नैपचैट और इंस्टाग्राम में इस्तेमाल किए जाने वाले News Camera Feature पर काम कर रही है और खा जा रहा है कि जल्द ही यह फीचर अब ट्विटर यूजर भी इस्तेमाल कर सकेंगे. अतः आपको बता दें कि यूजर्स इस नए फीचर की मदद से टाइमलाइन पर शेयर करने से पहले फोटो और वीडियो के अलावा लाइव ब्रॉडकास्ट में कैप्शन भी दे सकेंगे. कंपनी इसमें जल्द यह नई सुविधा देगी. इसे कंपनी कभी भी अपने यूजर्स के लिए उपलब्ध करा सकती है. 

यह News Camera फीचर्स की मदद से बनाए जाने वाले सभी पोस्ट Moments के नाम से जाने जा सकेंगे. इससे पहले साल 2018 में Twitter ने Moments को Android और ios ऐप्स से भी हटा दिया था. इसे लेकर Social Media Consultant Matt Navarra ने जानकारी दी है. 

बता दें कि ट्विटर ios पर News Camera फीचर पहले उपलब्ध कराया जा रहा है. इंस्टाग्राम, फेसबुक और स्नैपचैट की तरह ट्विटर पर News Camera Feature का इस्तेमाल अब होगा. खबर है कि यह फीचर होमस्क्रीन से बाईं ओर स्वाइप करने पर लॉन्च हो जाएगा. दूसरी ओर इसे लेकर Reverse Engineering Expert Jane Manchun Wong ने बताया कि कैमरे का UI फेसबुक कैमरा और इंस्टाग्राम स्टोरीज कैमरा की तरह ही नजर आएगा. साथ ही अभी इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है कि News Camera फीचर से बनाए गए पोस्ट या स्टोरीज़ 24 घंटे के बाद बने रहेंगे या स्वतः हट जाएंगे. जबकि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अभी News Camera फीचर्स को ios पर टेस्ट किया जा रहा है और अभी इस पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी. 

एक बार फिर तहलका मचाएगा Huawei Mate 20 Pro, शुरू हो रही है सेल

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -