Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए यूजर्स, कल से सेल शुरू
Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए यूजर्स, कल से सेल शुरू
Share:

अमेरिका की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने स्मार्टफोन One Fusion+ की सेल कल यानी 20 जुलाई की दोपहर 12 बजे से प्रारंभ करने की तैयारी कर ​ली है. यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आसानी से खरीद सकेंगे। यूजर्स स्मार्टफोन को 1945 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीद सकेंगे। Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 5 फीसद का डिस्काउंट मिलने वाला है. बाजार में इस स्मार्टफोन को 1,945 रुपये की नो कॉस्ट EMI में Flipkart से खरीद सकते है। स्मार्टफोन के साथ छह महीने का मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी​ मिलता है. Motorola One Fusion+ को देश में 16,999 रुपये की प्राइस में पेश किया गया था। किन्तु अब ये फोन 500 रुपए के इजाफे के साथ 17499 रुपए में मौजूद रहेगा। स्मार्टफोन को मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू कलर में लॉन्च किया गया ​था.

Honor ViewPad 6 और ViewPad X6 टैबलेट हुए लॉन्च, इसकी कीमत होगी 14 हजार

बता दे कि Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन में 1,080x2,340 पिक्सल के स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है। अगर स्टोरेज ऑप्शन की बात करें, तो स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी का स्टोरेज प्राप्त होता है। Motorola ने स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज विकल्प में पेश किया गया है. स्मार्टफोन के स्पेस को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में Snapdragon 730 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है. 

Infinix Smart 4 Plus जल्द भारतीय बाजार में देगा दस्तक, कंपनी ने दी जानकारी

इसके अलावा Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP से सुसज्जित होगा. वहीं तीन अन्य कैमरे 8MP वॉइड एंगल, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर भी फोन में उपलब्ध होंगे. स्मार्ट फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा उपलब्ध कराया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर कार्य करता है, और इसमें डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन उपलब्ध है.

Samsung Galaxy Note 20 के लॉन्च से पहले सामने आई फीचर्स की डिटेल्स

2022 तक इस राज्य का हर गांव होगा डिजिटल, सरकार गांवों में पहुंचाएगी ब्रॉडबैंड सेवा

सैमसंग के इन शानदार स्मार्टफोन्स पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -