मोटोरोला ने लांच किये Verve Loop हेडफोन
मोटोरोला ने लांच किये Verve Loop हेडफोन
Share:

चीन की मल्टीनेशनल और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में भारत में अपने नए हेडफोन को पेश किया है. मोटोरोला ने इन हेडफोन को Verve Loop हेडफोन के नाम से लांच किया है, जो ब्लूटूथ को सपोर्ट करने में सक्षम है. मोटोरोला Verve Loop ब्लूटूथ इन-इयर हेडफोन्स की कीमत 2,499 रुपए बताई गई है जो चारकोल ग्रे और ब्लैक, ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में मिलेंगे.

Verve Loop सपोर्ट्स ब्लूटूथ इन इयर हेडफोन की खास बात यह है कि इस हेडफोन में एक्सरसाइज करते समय के लिए स्वेट और वेदर रेजिस्टेंस (IP54) फीचर दिया गया है. Verve Loop को दोनों एंड्राइड और iPhone में इस्तेमाल किया जा सकता है. जो संगीत के बेहतरीन अनुभव को आप तक पहुंचाएगा.

इन हेडफोन्स में लिथियम आयन बैटरी दी गयी है, जिसे एक बार चार्ज करने पर हेडफोन को 6 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही 20-मिनट के चार्ज के साथ 1 घंटे का प्ले-टाइम दे सकता है. इसमें मल्टीप्वाइंट टेक्नोलॉजी इंटीग्रेटेड है, जो यूजर्स को एक बार में दो स्मार्टफोन को कनेक्ट करने की अनुमति देती है, जिसमे काल रिसीव के साथ आवाज को कम ज्यादा किया जा सकता है.

मात्र 24 घंटे में बिके 1 लाख से ज्यादा Moto E4 Plus स्मार्टफोन

फोन के इस्तेमाल से होता है हेल्थ को नुकसान

सबसे अलसी देश है भारत, रोजाना के जरुरी कदम भी नहीं चल पाते लोग

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है 13000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट

NOKIA 6 की प्री बुकिंग हुई शुरू, जाने कब होगा उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -