मात्र 24 घंटे में बिके 1 लाख से ज्यादा Moto E4 Plus स्मार्टफोन
मात्र 24 घंटे में बिके 1 लाख से ज्यादा Moto E4 Plus स्मार्टफोन
Share:

लेनोवो ब्रांड की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया Moto E4 Plus स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. Moto E4 Plus स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है. जिसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया है. जिस पर कई शानदार ऑफर भी दिए जा रहे है वही जानकारी मिली है कि Moto E4 Plus स्मार्टफोन के भारत में मात्र 24 घंटो में 1 लाख से ज्यादा हैंडसेट्स बेचे गए है. कंपनी के बयान के अनुसार सेल के पहले घंटे में हैंडसेट के 580 यूनिट्स हर मिनट बिके हैं.

Moto E4 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले 720×1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.5डी कर्वेड डिसप्ले व Dolby Atmos भी दिया गया है. Moto E4 Plus स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा वीडियो कॉलिंग, सेल्फी के लिए एचडीआर में फोटो कैप्चर करने में सक्षम 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वही 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वी4.2, एनएफसी, वाई-फाई 802.11एन, एफएम रेडियो आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

NOKIA 6 की प्री बुकिंग हुई शुरू, जाने कब होगा उपलब्ध

Xiaomi के यह स्मार्टफोन आज फिर प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध

#WatchNow: क्या अपने देखा है साउथ कोरियन कंपनी के इस नये स्मार्टफोन को ?

LG का यह स्मार्टफोन भारत में 31 अगस्त को दस्तक देगा

4 जीबी रेम और ड्यूल कैमरा सेटअप वाले ZTE स्मार्टफोन यहाँ से गुरुवार तक खरीद पायेगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -