बीते 6 माह के अंदर ही Motercorp ने बढ़ाए अपने दाम
बीते 6 माह के अंदर ही Motercorp ने बढ़ाए अपने दाम
Share:

विश्व की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp  ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसकी मोटरसाइकिल और स्कूटर 4 जनवरी, 2022 से देश भर में महंगी की जाने वाली है। कंपनी ने बोला है कि विभिन्न मॉडलों और मार्केट के आधार पर कीमतों में बढ़ोतरी 2,000 रुपये तक हो सकती है।

जैसा कि हीरो मोटोकॉर्प का दावा है, कच्चे माल की बढ़ती लागत की वजह से मूल्यों में  बढ़ोतरी की जा रही है। हीरो मोटोकॉर्प ने एक विज्ञप्ति में दावा किया कि मूल्यों में बढ़ोतरी का दावा कमोडिटी की कीमतों में निरंतर बढ़ोतरी के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए किया गया है। 

तीसरी बार बढ़ाई कीमत: Hero MotoCorp ने छह माह के अंदर अपने दोपहिया वाहनों का मूल्य तीसरी बार बढ़ाया गया है। घरेलू दोपहिया प्रमुख ने इस साल एक जुलाई को अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की एक्स-शोरूम मूल्यों में 3,000 रुपये तक बढ़ोतरी की जा चुकी है। 

जिसके उपरांत 30 सितंबर को एक बार फिर मूल्यों में वृद्धि किया गया था। दूसरी बार मूल्य बढ़ोतरी में, वाहन निर्माता ने अपने दोपहिया वाहनों का मूल्य 3,000 रुपये तक बढ़ाई। मूल्यों में बढ़ोतरी के बीते दोनों उदाहरणों में, हीरो मोटोकॉर्प ने कच्चे माल की बढ़ते मूल्य की वजह से उत्पादन की बढ़ी हुई लागत की वजह का हवाला दिया। 

पूरे शरीर पर तलवार के 30 घाव.., कपूरथला गुरुद्वारे में मार डाले गए विक्षिप्त युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का हर कोई हुआ दीवाना, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -