Moto RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर
Moto RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर
Share:

फोल्डेबल डिजाइन के साथ Motorola का RAZR स्मार्टफोन कमबैक करने की तैयारी में है. इस फोन के लेकर कई खबरें पिछले काफी समय से सामने आ रही हैं. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, नए Moto RAZR का रिटेल बॉक्स लीक हुई है. इसके साथ फोन की एसेसरीज भी दिखाई गई हैं. यहां हम आपको इस फोन संबंधित सभी संभावित जानकारी दे रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ और स्मार्टफोन्स भी फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ मार्केट में ब्रिकी के लिए पेश किए जा सकते है. क्योकि इस समय सभी स्मार्टफोन कंपनी अपनी टेक्नोलॉजी मे लगातार बदलाव कर रही है. 

Flipkart पर पहली बार Realme 3 Pro सेल के लिए हुआ उपलब्ध, ये होगी ऑफर प्राइस

कंपनी ड्यूल स्क्रीन इस फोन में दे सकती है. इस फोन का साइज छोटा होगा. यह फ्लिप फोन के डिजाइन में आएगा. एक सिंगल कैमरा इसमें बाहर की तरफ मौजूद होगा. वहीं, फोन में iPhone X जैसी नॉच भी दी जाएगी. Moto RAZR मे स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6.2 इंच की स्क्रीन दी गई होगी. इसका रेजोल्यूयसन 876 x 2142 है.फोन में दूसरा आउटर डिस्प्ले तो एक मुख्य डिस्प्ले होगा.

AI से जबरदस्त काम करने में सक्षम है इंसानी दिमाग, पढ़ें रिपोर्ट

फोन पर कंपनी इस फोल्डबेल मोटो डिस्प्ले ऐप को टेस्ट कर रही है. इसके जरिए क्लॉक, पल्सिंग नोटिफिकेशन्स दिखा सकती है. साथ ही मीडिया प्लेबैक को भी कंट्रोल किया जा सकेगा. इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. यूजर के लिए बेस्ट चार्जिग अनुभव के लिए फोन में 2730 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है. इस फोन का मुकाबला अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनी के फोल्डबेल फोन से है.

अगर मशीन में फंस गया है आपका एटीएम कार्ड, तो अपनाए ये तरीका

ये है सबसे छोटा AC, कीमत मात्र 500 रु

भारत में स्मार्टफोन्स होंगे जनसंख्या से डबल, पढ़ें रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -