5,000mAh की बैटरी के साथ लांच हुआ Moto G8
5,000mAh की बैटरी के साथ लांच हुआ Moto G8
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने जी सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो जी8 पावर लाइट (Moto G8 Power Lite) को लॉन्च कर दिया है। उपभोक्ताओं को इस फोन में वॉटर-ड्रॉप नॉच, शानदार कैमरा और प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। इससे पहले कंपनी ने नए साल की शुरुआत में जी8 पावर को बाजार उतारा था। वहीं, मोटो जी8 पावर लाइट का लुक काफी हद तक मोटो जी8 से मिलता है।  

Moto G8 पावर लाइट की कीमत 
मोटो जी8 पावर लाइट की कीमत 169 यूरो (करीब 13,000 रुपये) है। इस फोन को रॉयल ब्लू और आर्टिक ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की सेल का खुलासा नहीं किया है।

Moto G8 पावर लाइट की स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 729x1600 पिक्सल है। साथ ही यूजर्स को इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Moto G8 पावर लाइट का कैमरा
मोटोरोला ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है।

Moto G8 पावर लाइट की बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है। 

कोरोना को हराने के लिए भारत सरकार ने ऐसे किया टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल

असली नंबर बताएं बिना कर सकेंगे मैसेज या कॉल

Dolby ने लॉन्च किया नया एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -