भारतीय बाजार में Moto G8 Power Lite आज होगा लॉन्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

भारतीय बाजार में Moto G8 Power Lite आज होगा लॉन्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल
Share:

अमेरिका की जानी मानी दिग्गज कंपनी Motorola का बजट रेंज स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite बीते दिनों अपने रेट में हुए इजाफे के पश्चात् काफी चर्चा में रहा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इसी वर्ष इंडियन मार्केट में पेश किया था, और पेश होने के कुछ वक़्त पश्चात् ही इसके रेट में 500 रुपये की बढ़ोतरी कर दी गई है. हालांकि, अभी तक बजट रेंज का ही स्मार्टफोन है और यूजर्स इसे कई अट्रैक्टिव ऑफर्स के साथ लॉ रेट में खरीद सकते है. 

वही यदि आप Moto G8 Power Lite को खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Moto G8 Power Lite की सेल आज दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी, और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकेंगे. इस स्मार्टफोन का रेट 9,499 रुपये है. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. वैसे इस स्मार्टफोन को देश में 8,999 रुपये में पेश किया गया था. किन्तु बीते दिनों इसके रेट में 500 रुपये की बढ़ोतरी की गई, और अब यह 9,499 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. 

Moto G8 Power Lite के साथ मिलने वाले आकर्षक ऑफर्स की बात करें, तो Flipkart पर इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर 5 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो कि SBI Credit कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर प्राप्त किया जाएगा. वहीं RuPay डेबिट कार्ड से फर्स्ट प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अतिरिक्त Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर यूजर्स 5 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. और इस तरह आकर्षक ऑफर्स के साथ आप फ़ोन खरीद सकते है. 

Realme की इस सेल में बेस्ट डील के साथ खरीद सकेंगे अपना पसंदीदा फ़ोन

Tiktok यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम लाया मोटी कमाई के नए अवसर

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -