शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत
शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत
Share:

Nubia ने हाल ही में चीनी बाजार में अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 5S को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने वियरेबल सेगमेंट में नया डिवाइस Nubia Watch को भी मार्केट में लॉन्च किया है. इस स्मार्टवॉच को ई-सिम का सपोर्ट मिलेगा जो कि इसका खास फीचर होगा. साथ ही में इस्तेमाल की गई बैटरी सिंगल चार्ज में 36 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है. लेकिन यह स्मार्टवॉच सिर्फ चीन में अवेलेबल कराई जाएगी लेकिन आशा की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही इंटरनेशनल बाजार में भी लॉन्च कर सकती है. तो चलिए जानते है Nubia Watch की कीमत और फीचर्स के बारें में....

Nubia Watch की कीमत
Nubia Watch को ग्रीन, रेड और ब्लैक वेरिएंट में पेश किया गया है. यह चीन में पांच अगस्त से सेल के लिए अवेलेबल होगा और इसका दाम 1799 Yuan यानि लगभग 19,300 रु है. आपको बता दें कि कंपनी ने स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ एक्सेसरीज को भी लॉन्च किया है. इसमें नेक बैंड गेमिंग हेडसेट मौजूद है और इसका दाम 399 Yuan यानी लगभग 4,300 रु है. वहीं, Red Magic Gamepad को भी पेश किया गया है.

Nubia Watch के फीचर्स
Nubia SmartWatch में फ्लैक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा. यह स्मार्टवॉच में सिलिकॉन स्ट्रेप और नापा लेदर स्ट्रेप का ऑप्शन दिया गया है. इस वॉच में 4.01 इंव का डिस्प्ले शामिल है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 960 x 192 पिक्सल का है. यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon Wear 2100 प्लेटफॉर्म पर कार्य करती है. इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी मिलेगी. 

Nubia Red Magic 5S स्मार्टफोन ने मार्केट में दी दस्तक, जानें शानदार फीचर्स और कीमत

WhatsApp में आया खास फीचर, 4 फ़ोन में इस तरह कर सकेंगे एक साथ एक्सेस

OnePlus 11 जल्द ही लाएगा ये शानदार फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -