Realme की इस सेल में बेस्ट डील के साथ खरीद सकेंगे अपना पसंदीदा फ़ोन
Realme की इस सेल में बेस्ट डील के साथ खरीद सकेंगे अपना पसंदीदा फ़ोन
Share:

चीन की दिग्गज कंपनियों में शुमार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 'The Real Fest' सेल का समारोह किया है. 28 जुलाई से आरम्भ हुई, यह सेल 31 जुलाई तक चलेगी और इस सेल में यूजर्स को कई स्मार्टफोन बेस्ट डील्स में उपलब्ध हो रहे है. इसके अतिरिक्त 'The Real Fest' में आगामी स्मार्टफोन की फ्लैश सेल के बारे में भी सूचना दी गई है. वैसे साफ़ कर दें कि इस सेल में आपको किसी स्मार्टफोन पर कोई डिस्काउंट या बहुत बेहतरीन डील नहीं मिलेगी. 

किन्तु Realme के सभी स्मार्टफोन के बारे एक साथ एक ही स्थान पर सूचना मिल जाएगी. इस सेल में यदि आप Realme के किसी स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदते हैं, और उसके लिए SBI Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. Flipkart पर ऑर्गनाइस की गई, 'The Real Fest' सेल में आपको Realme के बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज तक के सभी डिवाइस उपलब्ध होंगे. 

वही इस सेल में आप Realme 5i के 4GB + 64GB मॉडल को 10,999 रुपये की के रेट में खरीद सकते हैं. वहीं कंपनी का सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन Realme X सेल में 15,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. किन्तु यह रेट सिर्फ प्री-पेड ट्रांजेक्शन पर वैलिड होगी. बेस्ट डील की बात करें, तो Realme X2 Pro सेल में 27,999 रुपये के रेट के साथ लिस्टेड है. प्री-पेड ट्रांजेक्शन पर यूजर्स इस स्मार्टफोन को 4,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ के साथ खरीद सकते हैं. जबकि इसकी रियल रेट 31,999 रुपये है. यूजर्स इस पर सीधे 4,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं. इसी के साथ ये स्मार्टफोन बेहद ही आकर्षक है. 

Tiktok यूजर्स के लिए इंस्टाग्राम लाया मोटी कमाई के नए अवसर

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Nubia Watch, जानें कीमत

Nubia Red Magic 5S स्मार्टफोन ने मार्केट में दी दस्तक, जानें शानदार फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -