फिर लीक तस्वीर से MOTO G7 PLUS ने चौंकाया, जानिए सभी जरूरी बातें...
फिर लीक तस्वीर से MOTO G7 PLUS ने चौंकाया, जानिए सभी जरूरी बातें...
Share:

Lenovo के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी Motorola अपनी आगामी Moto G7 सीरीज़ को जल्द लॉन्च बाजार में पेश करने जा रही है. आपको बता दें कि आधिकारिक लॉन्च से पहले मोटो जी7 सीरीज़ के अंतर्गत उतारे जाने वाले हैंडसेट की तस्वीरें लीक के माध्यम से सामने आई है. इसमें Moto G7 Plus स्मार्टफोन नजर आ रहा है. तस्वीर में  फ्रंट पैनल पर लगे पैकेजिंग स्टीकर पर Moto G7 Plus लिखा हुआ आप देख सकते हैं.

बताया जा रहा है कि मोटो के इस फोन में 27 वाट टर्बो पॉवर चार्जिंग, तस्वीर या वीडियो बनाते समय हाथों के हलचल से होने वाले ब्लर इफेक्ट को कम करने के लिए ऑप्टिकल स्टेबलाइजेशन सपोर्ट दिया जा रहा है. साथ ही तस्वीर से यह साफ हुआ है कि फ़ोन कंपनी लाल कलर के साथ पेश कर सकती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मोटो जी7 प्लस की लेटेस्ट तस्वीर को ब्राजील के एक पब्लिकेशन TudoCelular द्वारा लीक किया है. तस्वीर लेक होने से इस फ़ोन से जुड़े कई राज खुल चुके हैं. इससे पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलाइन लेक हुए थे. जहां जानकारी मिली थी कि Moto G7 Plus में जान फूंकने के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी पावर के लिए होगी. साथ ही रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हो सकता है. वहीं फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 6.2 इंच मैक्स विज़न पैनल के साथ आ सकता है. 

Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?

अब इस दमदार अंदाज में लॉन्च हुआ 48MP कैमरा स्मार्टफोन, भारतीयों की धड़कनें हुई तेज

दुनियाभर में हुई गूगल की आलोचना, करीब आधे घंटे रहा ठप

सहायक प्रोफ़ेसर के लिए वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -