दुनियाभर में हुई गूगल की आलोचना, करीब आधे घंटे रहा ठप

पूरी दुनिया में हाल ही में गूगल को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कि विश्वभर में में गूगल और जीमेल डाउन होने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट से लेकर आधात घंटे के बीच गूगल और जीमेल ने काम करना बदन कर दिया था. गूगल और जीमेल ओपन नहीं हुआ और गूगल पर 404 Error दिखता रहा.

बताया जा रहा है कि जीमेल डाउन होने का गूगल की दूसरी सर्विस जैसे कि यू ट्यूब, न्यूज अदि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. खबर है कि जीमेल ठप्प होने की परेशानी यूरोप और भारत के अधिकतकर हिस्सों में देखने को मिली है. जानकारी के मुताबिक, भारतीय समय के नुसार मंगलवार को शाम करीब 5 बजे जीमेल डाउन था जिसकी वजह से काफी लोगों को अकाउंट लॉन इन में परेशानी का सामना करना पड़ा. 

ख़बरों के मुताबिक़, ज्यादातर लोगों को डेस्कटॉप में जीमेल चलाते समय यह परेशानी झेलनी पड़ी. फिलहाल इस मामले पर अभी तक गूगल के ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. हालांकि दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगों ने परेशानी का जमकर बखान किया. जबकि गूगल एप्स स्टेटस डैशबोर्ड पर जीमेल में किसी तरह की परेशानी की सूचना नहीं प्रदान की गई. इससे पहले इंस्टाग्रांम एक दिन में करीब 3 घंटे तक ठप्प रहा था. 

Honor ने भारत में लॉन्च किया एक और शानदार स्मार्टफोन

इस नई टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में आने को तैयार है OPPO का यह नया स्मार्टफोन

एक साथ घटी नोकिया के 3 स्मार्टफोन की कीमत, जानिए कैसे खरीद सकते हैं आप ?

कल लॉन्चिंग के लिए तैयार है Honor View 20, फीचर-कीमत सब करेंगे हैरान...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -