अब इस दमदार अंदाज में लॉन्च हुआ 48MP कैमरा स्मार्टफोन, भारतीयों की धड़कनें हुई तेज
अब इस दमदार अंदाज में लॉन्च हुआ 48MP कैमरा स्मार्टफोन, भारतीयों की धड़कनें हुई तेज
Share:

शाओमी ने आज अपना नया और दमदार स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 ग्लोबल लॉन्च कर तहलका मचा दिया हैं. आपको बता दें कि इस फ़ोन में सबसे ख़ास 48MP कैमरा हैं. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही अब भारतीय ग्राहक भी इस फ़ोन का इंतजार तेजी से करने लगे है, दूसरी ओर खबर यह भी है कि अब कंपनी ने अपने Redmi Note 7 Pro को भी कनफर्म कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस फोन में भी कंपनी Redmi Note 7 की ही तरह 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देगी.

फ़िलहाल बात की जाए इसमें सबसे खास बात यह है कि इस फ़ोन में आपको 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. यह फ़ोन पिछले दिनों कंपनी सबसे पहले अपने घरेलू बाजार में यानी कि चीन में पेश किया था. इसे 3 वेरिएंट में पेश किया गया है, जिनमे 6GB रैम 128GB मेमोरी और 4GB रैम और 64GB इंटर्नल मेमोरी वेरिएंट्स प्रमुख रूप से शामिल है. 

Redmi Note 7 में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच भी आपको काफी आकर्षित करेगी. कहा जा रहा है कि अब जल्द ही इसे कंपनी भारतीय बाजार में पेश करेगी. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा आपको मिलेगा. जबकि फ़ोन में पावर के लिए कंपनी ने 4,000mAh की  बैटरी दी है जो कि क्विक चार्ज सपोर्ट करती है. वहीं फ़ोन में स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले सभी को काफी आकर्षित करने में सक्षम है. 

 

 

Honor ने भारत में लॉन्च किया एक और शानदार स्मार्टफोन

इस नई टेक्नोलॉजी के साथ बाजार में आने को तैयार है OPPO का यह नया स्मार्टफोन

एक साथ घटी नोकिया के 3 स्मार्टफोन की कीमत, जानिए कैसे खरीद सकते हैं आप ?

कल लॉन्चिंग के लिए तैयार है Honor View 20, फीचर-कीमत सब करेंगे हैरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -