Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?
Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला यह नया अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव ?
Share:

शानदार हैंडसेट निर्माता कंपनी Asus के ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर सामने आई है. बता दें कि यह फ़ोन आसुस का सबसे लोकप्रिय फोन है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए फोन को ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट मिला है. साथ ही ख़बर है कि सभी ZenFone Max Pro M2 यूजर्स तक अपडेट पहुंचने में कुछ समय लग सकता है. 

ख़ास बात यह है कि इस अपडेट के साथ ही कई नए फीचर्स और जनवरी 2019 सिक्योरिटी पैच को भी रोल आउट किया जा रहा है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह फोन कंपनी ने भारत में पिछले माह ही पेश किया था. वहीं आसुस ने दावा करते हुए कहा था कि जनवरी में ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई (Android 9.0 Pie) अपडेट मिल जाएगा. अतः यह जनवरी में मिलने भी लगा है. 

अगर आप भी Asus ZenFone Max Pro M2 यूजर्स है और आपको भी अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप Settings > System > Software updates में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं. फोन की खासियत की बात की जाए तो यह डुअल सिम (नैनो) असूस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 (ज़ेडबी630केएल) स्टॉक एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. वहीं इसमें  6.26 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले है. कैमरा की बात की जाए तो M2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जहां प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर और मिलेगा. 

ये हैं 10 हजार रु से कम के धाँसू स्मार्टफोन, महंगे फोन को देते हैं मात...

दुनियाभर में हुई गूगल की आलोचना, करीब आधे घंटे रहा ठप

Honor ने भारत में लॉन्च किया एक और शानदार स्मार्टफोन

जल्द बाजार में आ सकता है Vivo का यह नया स्मार्टफ़ोन, इतनी होगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -