फ्लिपकार्ट ने किया MOTO E7 की स्पेसिफिकेशन का खुलासा

फ्लिपकार्ट ने किया MOTO E7 की स्पेसिफिकेशन का खुलासा

बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक Moto E7 Power काफी चर्चा बना रहा है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन फ्लिपकार्ट द्वारा भारत में लॉन्च किए जाने की पुष्टि के बाद सामने आए हैं। मोटो ई 7 पावर में एचडी-डिस्प्ले डिस्प्ले होगा जिसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच होगा और कम से कम 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा।

फ्लिपकार्ट ने एक समर्पित माइक्रोसाइट डिजाइन किया है जो नए मोटोरोला फोन के बारे में अधिकांश विवरणों को सूचीबद्ध करता है। यह हाइलाइट करता है कि मोटो ई 7 पावर में एचडी-डिस्प्ले डिस्प्ले होगा जिसमें वाटर-बैक-स्टाइल नॉच होगा और कम से कम 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से Moto E7 Power के कैमरा विवरण का भी पता चलता है।

फ्लिपकार्ट के माइक्रोसाइट के अनुसार स्मार्टफोन 6.5 इंच एचडी + मैक्स विजन डिस्प्ले के साथ आएगा और यह ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा। माइक्रोसाइट के अनुसार, SoC को 4GB LPDDR4X रैम के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, फोन में 64 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य (1 टीबी तक) है। एक सस्ता 2GB + 32GB स्टोरेज वैरिएंट भी हो सकता है, लेकिन इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। जहां तक ​​ऑप्टिक्स का सवाल है, स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक एलईडी फ्लैश शामिल होगा। फ्लिपकार्ट साइट पर लिस्टिंग से सेकेंडरी कैमरा सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। हालाँकि, यह एक 2-मेगापिक्सेल सेंसर होने के लिए इत्तला दे दी गई है। फोन में फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर होने की भी अफवाह है।

बॉलीवुड की इस फिल्म में ऋषि कपूर के अपोजिट नजर आईं थीं शोमा आनंद

कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर दर्शन थूगुदीप को जन्मदिन कोई बधाईयां

ओडिशा बंद से बुरी तरह प्रभावित हुआ जनजीवन