कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर दर्शन थूगुदीप को जन्मदिन कोई बधाईयां
कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर दर्शन थूगुदीप को जन्मदिन कोई बधाईयां
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर दर्शन थूगुदीप को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है। दर्शन का जन्म अभिनेता थोगुदीपा श्रीनिवास और मीना से 16 फरवरी 1977 को हुआ था ।तुगुदीप 1966 की कन्नड़ फिल्म है जिसमें श्रीनिवास ने अभिनय किया और प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसके बाद उनके नाम पर अटकलें अटक गईं । उनके पिता अक्सर कन्नड़ सिनेमा में खलनायक की भूमिका निभाते थे। 

अपने पिता की इच्छा के विरुद्ध, दर्शन ने 1995 में अपने पिता की मृत्यु से पहले, शिमोगा के एक थिएटर प्रशिक्षण संस्थान, निनासम में दाखिला लिया । आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दर्शन की एक बहन, दिव्या और एक छोटा भाई, दिनकर, एक फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक और निर्माता है, जो प्रोडक्शन हाउस, तुगुदीप प्रोडक्शंस चलाता है। एक बच्चे के रूप में, दर्शन ने मैसूरु में अपनी प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा प्राप्त की, जो उत्तर कर्नाटक की बाढ़ में 5 लाख था। 

निजी जीवन: दर्शन ने अपने रिश्तेदार विजयालक्ष्मी से शादी की, जो तब 2003 में धर्मशाला मंदिर में केमिकल इंजीनियरिंग में एक छात्र थे । उनका एक बेटा विनेश है। दर्शन मलवल्ली के पास मैसूरु के सुदूर पूर्व में अपना मिनी चिड़ियाघर चलाता है । दर्शन के अन्य जुनून कार और बाइक हैं। दर्शन सितंबर 2011 में विवाद में शामिल हुए थे, जब उनकी पत्नी ने पुलिस पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और परप्पाना अग्रहारा में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बिताया गया ।  हालांकि, वैवाहिक कलह बाद में अदालत से बाहर हो गया। उन्होंने विवाद के लिए अपने प्रशंसकों के लिए सार्वजनिक माफी जारी की। हालांकि इससे उनकी छवि को धूमिल करने की उम्मीद की जा रही थी, उनकी तत्काल रिलीज़ सारथी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। एक शौकीन पशु प्रेमी, दर्शन मैसूरु शहर के सुदूर पूर्व में अपने फार्महाउस में एक निजी स्टूडियो का मालिक है।

अपने वाहनों पर FASTag स्थापित करें अन्यथा टोल शुल्क से दोगुना करना होगा भुगतान

धनुष ने जारी किया ‘कर्णन’ का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

'राधेश्याम' का टीजर रिलीज करते हुए प्रभास ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -