Mothers Day : बच्चों की जासूसी में सबसे आगे होती है माँ, ऐसे रखती पल-पल की खबर

माँ की जगह लाइफ में कोई नहीं ले सकता. माँ बच्चे के लिए कितनी खास होती है इसके बारे में आप सोच ही सकते हैं. ऐसे ही आपको बता दें मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता हैं. एक माँ ऐसी हस्ती होती है जो अपने बच्चों की हर खबर रखती हैं. यानि वो इस बात का पूरा ख्याल रखती है कि उसके बच्चे को कुछ ना हो. एक माँ दुनिया की सबसे बड़ी जासूस होती है जिसे अपने बच्चों के बारे में सभी जानकारी होती हैं. आज हम आपको एक माँ के उन्हीं तरीकों के बारे में बताने जा रहे है कि किस तरह से वह अपने बच्चों कि जासूसी करती हैं.

पड़ोसी
पड़ोसी एक ऐसा शख्स है जो आपसे ज्यादा आपकी मां का सगा है. वो आपके बारे में हर खबर मां के कान में डाल देगा. उसे आपके पल-पल भर की खबर रहती है. ऐसे में मां को आपकी खबर का न पता चले, यह तो हो ही नहीं सकता.
 
मोबाइल 
मोबाइल दूसरा जासूस है. कहने को तो ये आपके हाथ में है लेकिन कई बार रिमोट मां के हाथ में रहता है. मां अपने बच्चे के मोबाइल चोरी-छिपे किसी न किसी तरह से चेक ही कर लेती है. जिससे उसे पता चल जाता है कि आखिर उसका बच्चा किससे और कब बात करता है. 

क्लास टीचर
स्कूल में आप क्या कर रहे है. पढ़ाई में कैसे है? इस सभी के बारे में आपके क्लास टीचर से अच्छा तो कोई बता ही नहीं सकता है. इतना ही नहीं वो आपकी जानकारी से बाहर रहकर चोरी छिपे आपकी पर्सनल रिपोर्ट भी मां को दे देते हैं.

बेस्ट फ्रेंड
दोस्त आपका और जासूस मां का. बड़ी नाइंसाफी है. आपके बेस्ट फ्रेंड वो तोता है जिसके भीतर आपके सारे राज छिपे हैं और उस तोते की गरदन मां समय समय पर मरोड़ती रहती है. यानी अब तो दोस्त भी दोस्त न रहा.

Mothers Day : मम्मी के लिए करना है कुछ खास तो अपनाएं ये टिप्स

माँ की राशि के अनुसार इस मदर्स डे पर दें उन्हें यह ख़ास गिफ्ट

Mothers day की नहीं कर पाए तैयारी तो लास्ट मोमेंट पर लें ये गिफ्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -