माँ की राशि के अनुसार इस मदर्स डे पर दें उन्हें यह ख़ास गिफ्ट
माँ की राशि के अनुसार इस मदर्स डे पर दें उन्हें यह ख़ास गिफ्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि हर साल आने वाला मदर्स डे इस साल 12 मई को है. ऐसे में पूरी दुनिया में मां का दर्जा सबसे बड़ा माना गया है और भगवान के बाद दूसरा नंबर किसी का आता है तो वह मां का होता है. ऐसे में मदर्स डे पर हर कोई अपनी माँ को कुछ ना कुछ ख़ास देता है. तो आइए आज हम आपको राशि के अनुसार माँ को देने वाले गिफ्ट बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

मेष राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको आप चाँदी से बनी कोई चीज भेंट करें, जैसे कि चाँदी का कोई बर्तन या फिर कोई नेकलेस उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

वृषभ राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको कोई खूबसूरत सी ड्रेस भेंट करें इसके साथ ही एक बढ़िया सा परफ्यूम भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

मिथुन राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो आप उनको एक छोटा सा इनडोर प्लांट गिफ्ट करें. चाहे तो प्लांट का सेट भी दे सकते हैं और उसके साथ कोई छोटा सा आप पर्सनल मैसेज भी.

कर्क राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको आप कोई खूबसूरत सा कार्ड अपने हाथों से बनाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

सिंह राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको आप उनको अपनी कोई बुरा आदत छोडने का वादा कर इक नया गिफ्ट दे सकते हैं.

कन्या राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको एक अच्छा सा लव नोट लिखें कर उनकी जीवन में क्या अहमियत है इस बारे मे बता कर दे सकते हैं साथ ही एक खूबसूरत सा फोटो फ्रेम भी दे सकते हैं.

तुला राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको कोई अच्छी सी फिल्म दिखाने लेकर जाएं और बाहर डिनर का प्लान भी अवश्य बनाएँ.

वृश्चिक राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको कोई रहस्य से भरपूर किताब लेकर दें आ सकते हैं अथवा उन्हें किसी ऐसे ही स्थान पर लेकर जा सकते हैं जहां रहस्य और रोमांच भरा पड़ा हो.

धनु राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको आउटिंग पर लें जाएं. जिससे उनको काफी प्रसन्नता मिलेगी.

मकर राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तोउनको ताजे फूल या उन से बना गुलदस्ता उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

कुंभ राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको कोई स्टेशनरी का आइटम जैसे कि कोई खूबसूरत सा पैन और डायरी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

मीन राशि - इस राशि से अगर आपकी माता का नाम है तो उनको कोई पिलो कवर जिस पर उन को खुश करने के लिए कुछ लिखा हो या उनका फोटो लगा हो, उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

Mothers day की नहीं कर पाए तैयारी तो लास्ट मोमेंट पर लें ये गिफ्ट्स

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

इस तरह से शुरू हुआ था Mother's Day का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -