Mothers Day : मम्मी के लिए करना है कुछ खास तो अपनाएं ये टिप्स

मदर्स डे के मौके पर मां को स्पेशल फील कराने के लिए आपने जरूर कुछ न कुछ सोच रखा होगा और अगर अभी तक नहीं सोचा है तो चिंता की कोई बात नहीं. माँ का खास दिन 12 मई को आने वाला है और गर अब तक कुछ नहीं सोचा है तो जल्दी ही सोच लें. माँ के लिए कुछ खास करना ही आपके लिए आप कुछ करना चाहते हैं तो आपको बता दें. जानिए 

1. एक प्यार भरी झप्पी: मां के आंख खोलते ही उनके पास जाएं और उन्हें प्यार से बांहों में भरकर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ मदर्स डे विश करें. यकीन मानें सुबह-सुबह आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखना उनके लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होगी.

2. आज मम्मी को दे दें छुट्टी: बाहर जाने से पहले आप हड़बड़ी में पूरा घर फैला देते होंगे लेकिन वापस आते होंगे तो हर सामान अपनी जगह ही मिलता होगा. पर आज के दिन कुछ अलग कीजिए. आज के दिन तो कम से कम अपनी मां को काम से छुट्टी दे दीजिए. अपने कमरे को खुद ही ठीक करके जाइए ताकि उन्हें भी आराम मिले. यकीन कीजिए आपका कमरा देखकर वो खुद ही इमोशनल हो जाएंगी.

3. मां को खुद खाना बनाकर दें ट्रीट: रोज तो आपकी मां ही आपको खाना बनाकर खिलाती होंगी. आज कोशि‍श कीजिए कि उन्हें किचन में जाने का मौका न दें. भरोसा कीजिए आप जो भी अपने हाथ से बनाकर उन्हें खिलाएंगे वो उन्हें जरूर पसंद आएगा.

4. मम्मी के लिए कुछ गिफ्ट भी खरीद लें: मां को कुछ ऐसा उपहार दें जिसे देखकर उन्हें ये पता चले कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. यादों के गलियारे की कुछ पुरानी तस्वीरें फ्रेम कराकर देना भी एक अच्छा आइडिया रहेगा. आप उन्हें उनके पसंदीदा गानों की एक सीडी भी दे सकते हैं.

5. कहीं बाहर घूमने जाएं: आज के दिन उन्हें उनकी पसंदीदा जगह घुमाने के लिए ले जाएं. एक दिन का ही सही लेकिन ये ब्रेक उन्हें हमेशा याद रहेगा. 

Mothers day की नहीं कर पाए तैयारी तो लास्ट मोमेंट पर लें ये गिफ्ट्स

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -