Mothers day की नहीं कर पाए तैयारी तो लास्ट मोमेंट पर लें ये गिफ्ट्स
Mothers day की नहीं कर पाए तैयारी तो लास्ट मोमेंट पर लें ये गिफ्ट्स
Share:

मदर्स डे को लेकर पहले से प्लान बनाएं तो ज्यादा बेहतर होता है. वैसे आपको बता दें कि ये दिन कुछ ही दिनों में आने वाला है जिसके लिए बचे कुछ खास तयारी कर ही रहे होंगे. ऐसे में जल्दबाजी में कोई गलती हो जाने का रिस्क नहीं रहता. खासतौर से गिफ्ट तो पहले ही चुनना अच्छा रहता है क्योंकि इससे मां को तोहफे से सरप्राइज करने का टाइम परफेक्टली प्लान किया जा सकता है. माँ के लिए अगर गिफ्ट ले रहे हैं तो वो बेहद ही स्पेशल होना चाहिए. लेकिन अगर आप लेट हो जाये तो कुछ ये गिफ्ट्स भी ले सकते हैं. 

जूलरी 
दिमाग में कुछ भी न आ रहा और गिफ्ट खरीदने के लिए लेट हो गए हैं तो जूलरी बेस्ट ऑप्शन हैं. आप चाहे तो नेकपीस, ईयररिंग या फिर रिंग को तोहफे में दे सकते हैं. इस गिफ्ट से वह जरूर खुश होंगी. 

हैंडबैग 
हैंडबैग भी ऐसा गिफ्ट है जिसे आसानी से और जल्दी खरीदा जा सकता है. मां को बताना नहीं चाहते तो अपनी बहन की मदद लें या फिर उनके कलेक्शन पर एक नजर डाल लें ताकि आपको पता चल जाए कि उन्हें कैसा हैंडबैग कैरी करना पसंद है. इसके मुताबिक आप बाजार जाकर आसानी से यह गिफ्ट तैयार कर सकते हैं. 

बलून बुके 
स्पेशल केक भी नहीं बेक करवा पाए तो भी कोई बात नहीं. मां को मदर्स डे विश करने के लिए बलून बुके ले जाएं. यह न सोचें कि यह बचकाना लगेगा क्योंकि इस चीज के साथ भी आपकी फीलिंग्स जुड़ी हैं जो मां महसूस कर सकेंगी. बलून बुके देते हुए आप उन्हें हग करना न भूलें. 

मदर्स डे: माँ की मर्जी के बिना नहीं हिलता इन एक्ट्रेस का पत्ता, काम पर रखती हैं इन बातों का ध्यान

इस तरह से शुरू हुआ था Mother's Day का इतिहास

हैप्पी मदर डे 2019 :- इन ख़ास स्पेशल इमेज, ग्रीटिंग,संदेशों से दें अपनी माँ को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -